Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aaj ka mausam: Delhi-NCR में आज साफ रहेगा मौसम या होगी मूसलाधार बारिश? जानें यूपी-बिहार समेत दूसरे राज्यों का हाल

राजधानी दिल्ली में लगातार पड़ रही गर्मी से अब ये साफ हो चुका है कि मानसून विदा ले चुका है. वहीं, कुछ राज्य ऐसे भी हैं जहां अब भी मूसलाधार बारिश हो रही है.

Latest News
Aaj ka mausam: Delhi-NCR में आज साफ रहेगा मौसम या होगी मूसलाधार बारिश? जानें यूपी-बिहार समेत दूसरे राज्यों का हाल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली में पुछले कई दिनों से बारिश न होने से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. बारिश न होने से तापमान बढ़ता जा रहा है और लोगों को उमस भरी गर्मी का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, कुछ राज्यों में अब भी बारिश का सिलसिला जारी है. मौसम विभाग के मुताबिक आज मेघालय, अरुणाचल प्रदेश और नागालैंड के कुछ हिस्सों में बारिश हो सकती है. 

दिल्ली का मौसम 
दिल्ली में कुछ दिनों से तेज धूप की वजह से राजधानी का तापमान तेजी से बढ़ रहा है. दिल्लीवासियों को गर्मी और उमस का सामना करना पड़ रहा है. मौसम विभाग की मानें तो अब दिल्ली में बारिश के कोई आसार नहीं हैं. अब मानसून की विदाई का समय आ गया है. आज दिल्ली का अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस तक  ह सकता है. 


ये भी पढ़ें-इस मानसून में सामान्य से 8% ज्यादा बरसा पानी, फिर भी 11% इलाका रह गया 'सूखा'


यूपी-बिहार का हाल 
यूपी-बिहार में भी भारी बारिश का दौर थम गया है. बीते कुछ दिनों से हो रही बारिश से आम जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. हालांकि, अब दोनों राज्यों में हल्की बारिश होने की संभावना है. IMD के अनुसार आज लखनऊ, गोरखपुर और सीतापुर जैसे कुछ जिलों में हल्की बारिश हो सकती है. वहीं बिहार में भी बारिश का सिलसिला अब खत्म होने को है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement