Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mamata Banerjee के मंत्री उदयन गुहा की धमकी- TMC के एक कार्यकर्ता पर हमला हुआ तो बीजेपी के दो पीटे जाएंगे

Sitalkuchi Udayan Guha: टीएमसी नेता उदयन गुहा ने कहा है कि अगर हमारे एक कार्यकर्ता को मारा गया तो बीजेपी के दो कार्यकर्ताओं को पीटा जाएगा.

Mamata Banerjee के मंत्री उदयन गुहा की धमकी- TMC के एक कार्यकर्ता पर हमला हुआ तो बीजेपी के दो पीटे जाएंगे

उदयन गुहा ने बीजेपी को दी धमकी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) का झगड़ा हर दिन नए रूप ले रहा है. अब टीएमसी (TMC) नेता और ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की सरकार में मंत्री उदयन गुहा ने बीजेपी को खुलेआम धमकी दी है. उदयन गुहा (Udayan Guha) ने कहा है कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं ने चूड़ियां नहीं पहन रखी हैं. उन्होंने कहा कि अगर टीएमसी के एक कार्यकर्ता पर हमला हुआ तो बीजेपी के दो कार्यकर्ताओं को पीटा जाएगा. इससे पहले बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ता कार्यकर्ताओं में जमकर झड़प हुई थी.

बीजेपी ने 11 सितंबर को आरोप लगाए थे कि टीएमसी ने सीतलकुची में हुई बीजेपी की रैली पर हमला कर दिया था. इसके जवाब में टीएमसी ने बीजेपी पर आरोप लगाया था कि उसके कार्यकर्ताओं ने बमबारी की. इसी को लेकर मंगलवार को सीतलकुची में टीएमसी विधायक उदयन गुहा की अगुवाई में एक विरोध मार्च निकाला गया था. रैली के आखिर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उदयन गुहा ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने बीजेपी के नबन्ना अभियान का भी विरोध किया.

यह भी पढ़ें- Jammu-kashmir पर OIC का नाम लेकर UNHCR में बोला पाकिस्तान, भारत ने कहा- बाज आ जाओ ऐसी हरकत से

उदयन गुहा ने बीजेपी को दी धमकी
उत्तर बंगाल विकास मंत्री उदयन गुहा ने कहा, 'हमने चूड़ियां नहीं पहन रखी हैं. अगर मेरे लोगों पर हमला किया जाता है तो हम हाथ पर हाथ रखकर नहीं बैठेंगे. उन्हें याद रखना चाहिए कि यदि उन्होंने हम में से एक को पीटा तो हम उनके दो लोगों को पीटेंगे.' बीजेपी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के नेताओं से इसी तरह के बयानों की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें- Muscat में एयर इंडिया के प्लेन के इंजन में लगी आग, होते-होते बचा बड़ा हादसा, सभी यात्री सुरक्षित 

सीतलकुची में हुई घटना के बारे में उदयन गुहा के बयान पर बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता समिक भट्टाचार्य ने कहा, 'तृणमूल कांग्रेस के कुकृत्यों का जितना अधिक पर्दाफाश हो रहा है, उतना ही उनके नेता हताश हो रहे हैं और हताशा में इस तरह की टिप्पणी कर रहे हैं.' बीजेपी के नबन्ना अभियान के दौरान आगजनी और अन्य घटनाओं के चलते बीजेपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ छह एफआईआर दर्ज की गई है. उन पर आरोप है कि पुलिस की गाड़ी को नुकसान पहुंचाया गया, बड़ाबाजार में पुलिस अधिकारी का हाथ तोड़ने और धारा 144 का उल्लंघन शामिल है. पुलिस ने बीजेपी के 'नबन्ना अभियान' के दौरान कुल 90 लोगों को गिरफ्तार किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement