Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

West Bengal: मुर्शिदाबाद में राम नवमी जुलूस पर छत से हुई पत्थरबाजी, बीजेपी ने की NIA जांच की मांग

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में हुई हिंसा को लेकर बीजेपी ने ममता सरकार पर निशाना साधा है. इस घटना के कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहे हैं.

Latest News
West Bengal: मुर्शिदाबाद में राम नवमी जुलूस पर छत से हुई पत्थरबाजी, बीजेपी ने की NIA जांच की मांग

बीजेपी ने ममता सरकार को घेरा है. (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में राम नवमी के मौके पर शोभायात्रा के दौरान हुई हिंसा मामले में भारतीय जनता पार्टी ने ममता सरकार पर सवाल उठाए हैं. मुर्शिदाबाद के शक्तिपुर इलाके में राम नवमी की शोभायात्रा पर हुए पथराव के बाद से ही तनातनी का माहौल बना हुआ है. इस बीच विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने राज्यपाल को चिट्ठी लिखकर एनआईए (NIA) जांच की मांग की है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुर्शिदाबाद के शक्तिपुर इलाके में जब राम नवमी की शोभायात्रा निकाली जा रही थी. इस दौरान कुछ अराजक तत्वों ने माहौल बिगाड़ने के लिए छतों से पत्थरबाजी शुरु कर दी. जिसके बाद हिंसा भड़क गई और स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. इसके साथ यह भी कहा जा रहा है कि रामनवमी की शोभा यात्रा के दौरान विस्फोट भी हुआ, जिसमें एक महिला घायल हो गई. 

 शुवेंदु अधिकारी ने की जांच की मांग 

बंगाल के नेता विपक्ष और बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी ने पूरे मामले की NIA से जांच की मांग की है. सुवेंदु का कहना है कि सीएम ममता बनर्जी के भड़काऊ भाषण की वजह से  बंगाल में शोभायात्रा को निशाना बनाया गया है. शुवेंदु ने चुनाव आयोग से ममता बनर्जी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि ममता बनर्जी के भड़काऊ भाषण के कारण पश्चिम बंगाल राज्य में अलग-अलग स्थानों पर रामनवमी के जुलूसों को बाधित किया गया और उन पर हमला किया गया. उपद्रवियों को उकसाया गया था, उन्हें आश्वासन दिया गया था कि कानून प्रवर्तन एजेंसी उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं करेगी क्योंकि उनके हाथ बंधे हुए हैं. रामनवमी पर सीएम के सार्वजनिक रुख की वजह से ये सब हुआ है, जो उनके लिए एक दंगा करने का दिन है.  

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement