Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बंगाल में केंद्रीय मंत्री के काफिले पर तीर से हमला, BJP का आरोप गाड़ियों पर फेंके गए बम

West Bengal Panchayat Election 2023: पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव से पहले बीजेपी और टीएमसी समर्थक भिड़ गए. बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री निशीथ प्रमाणिक पर हमले का आरोप लगाया है.

बंगाल में केंद्रीय मंत्री के काफिले पर तीर से हमला, BJP का आरोप गाड़ियों पर फेंके गए बम

Nisith Pramanik convoy

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव को लेकर एक बार फिर सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (TMC) और बीजेपी के बीच टकराव की स्थिति पैदा हो गई है. कूचबिहार के साहेबगंज में टीएमसी और बीजेपी आमने सामने हैं. खबर है कि कूचबिहार में केंद्रीय मंत्री निशीथ प्रमाणिक (Nisith Pramanik) की काफिले पर तीर से हमला हुआ है. इसको लेकर इलाके में तनाव का माहौल हो गया है. केंद्रीय मंत्री ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप लगाया है. बीजेपी का कहना है कि पुलिस भी टीएमसी कार्यकर्ताओं की मदद कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, दिनहाटा के ब्लॉक 2 स्थित साहेबगंज BDO कार्यालय में शनिवार दोपहर नामांकन पत्र की जांच चल रही थी. इसी दौरान उत्तर बंगाल के विकास मंत्री और दिनहाटा से विधायक गुहा बीडीओ दफ्तर पर कथित हमला करने के बाद वहां पहुंच गए. इसकी खबर जैसे ही केंद्रीय गृह राज्य मंत्री निशीथ प्रमाणिक को लगी वह भी अपने कार्यकर्ताओं के साथ बीडीओ दफ्तर पहुंचे गए. उनके पहुंचते ही हालात खराब हो गए. टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओ में भिड़त हो गई. हालात इतने खराब हुए की पुलिस को लाठीचार्ज करके भीड़ को तितर-बितर करना पड़ा.

ये भी पढ़ें- Hijab Row: अब हैदराबाद में एग्जाम सेंटर पर रोकी गई बुर्के वाली स्टू़डेंट्स, जानिए पूरा विवाद

TMC पर लगाया हमले का आरोप
केंद्रीय मंत्री का आरोप है कि हमले के दौरान मेरी गाड़ी पर तीर चलाए गए. मुझपर हमला किया गया. बंगाल में इस समय एक डरावनी स्थिति है. पुलिस प्रशासन की भूमिका बेहद निंदनीय है. पुलिस टीएमसी कार्यकर्ताओं का समर्थन करती नजर आई. उन्होंने आरोप लगाया कि तृणमूल के कार्यकर्ताओं ने उनके कापिले को निशाना बनाया.  इतना ही नहीं काफिले की गाड़ियों पर बम भी फेंके गए.

टीएमसी ने किया आरोपों का खंडन
हालांकि, टीएमसी ने सभी आरोपों का खंड़न किया है. तृणमूल नेता रवींद्रनाथ घोष ने केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बीजेपी बेबुनियाद आरोप लगा रही है. उन्होंने इसके बजाय भाजपा पर अशांति फैलाने का आरोप लगाया है.

8 जुलाई होगा मतदान, 13 जुलाई को नतीजे
बता दें कि पश्चिम बंगाल के 22 जिलों के सभी पंचायतों में 8 जुलाई, 2023 को मतदान होगा. वहीं 11 जुलाई को परिणाम आएंगे. इस चुनाव में 22 जिलों के 5,67,21,234 मतदाता अपने मतों का प्रयोग करेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement