Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Crime News: काले जादू के शक में भीड़ की दरिंदगी, दो महिलाओं को बांधा और फिर पीटकर की हत्या 

Bengal Crime News: पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में भीड़ ने दरिंदगी की हद पार कर दी. गांव की दो महिलाओं पर काला जादू करने के शक में पीट-पीटकर मार डाला है. 

Latest News
Crime News: काले जादू के शक में भीड़ की दरिंदगी, दो महिलाओं को बांधा और फिर पीटकर की हत्या 

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के बीरभूम में दो महिलाओं की भीड़ ने पीटकर हत्या कर दी है. यहां रिश्ते में भतीजा लगने वाले एक शक ने अपनी चाची और उनकी रिश्तेदार पर काला जादू करने का आरोप लगाया था. इसके बाद ग्रामीणों ने दोनों महिलाओं को एक पेड़ से बांध दिया और फिर पीटकर उनकी हत्या कर दी. पुलिस ने केस दर्ज कर 15 लोगों को अरेस्ट कर लिया है. हत्या के बाद आरोपियों ने दोनों का शव भी नहर में फेंक दिया था. इस घटना ने सबको हैरान कर दिया है. अंधविश्वास और शक ने दो महिलाओं की जान ले ली है. 

हत्या के बाद शव को नहर में फेंका
घटना पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले की है. यहां एक शख्स ने अपनी चाची और एक अन्य महिला पर काला जादू करने और लोगों पर जादू-टोना करने का आरोप लगाया था. इसके बाद गुस्साई भीड़ ने दोनों महिलाओं को पहले घर से निकाला और फिर उन्हें एक पेड़ से बांध दिया था. पुलिस के मुताबिक, इसके बाद दोनों की बेरहमी से पिटाई की गई, जिससे उनकी वहीं मौत हो गई थी. दोनों महिलाओं की मौत के बाद भीड़ डर गई और सबूत मिटाने के लिए उनके शव को पास के एक नहर में फेंक दिया था. 


यह भी पढ़ें: Meerut में भरभराकर गिरी 3 मंजिला इमारत, 10 लोगों समेत कई जानवरों के दबे होने की आशंका  


बेटी की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया केस 
पुलिस का कहना है कि रानी किस्कू नाम की एक युवती ने अपनी मां और एक अन्य महिला की पिटाई और लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी. उसकी शिकायत पर पुलिस ने पूछताछ के बाद नहर में गश्ती टीम को भेजा जहां से दो शव बरामद हुए थे. दोनों महिलाओं की पहचान लोदकी किस्कू और डॉली सोरेन के रूप में हुई है. मृतक लोदकी की बेटी की शिकायत पर पुलिस ने ग्रामीणों और उसके चचेरे भाई से पूछताछ की थी, जिसमें हत्या कर शव फेंकने की बात कुछ लोगों ने स्वीकार की थी. 

स्थानीय पुलिस का कहना है कि मृतक के भतीजे और 15 लोगों को इस मामले में आरोपी बनाया गया है. सबको अरेस्ट कर लिया गया है और मामले की जांच चल रही है. पुलिस ने दोनों शव जब्त कर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.


यह भी पढ़ें: Kolkata rape-murder case: CBI ने किया अब तक सबसे बड़ा खुलासा, हादसे की रात संजय रॉय को कॉल कर बुलया गया था


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement