Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'बेटियों से ऐसे अपराध मंजूर नहीं...' कोलकाता रेप और मर्डर केस पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने और क्या कहा?

कोलकाता में डॉक्टर के रेप और हत्या मामले में राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मु ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंंने कहा कि वे भयभीत और निराश हैं.

Latest News
'बेटियों से ऐसे अपराध मंजूर नहीं...' कोलकाता रेप और मर्डर केस पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने और क्या कहा?

कोलकाता रेप और मर्डर केस पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु का बयान.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कोलकाता के RG kar medical college & hospital में पोस्ट ग्रेजुएट ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और मर्डर केस को लेकर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू  का बड़ा बयान सामने आया है. राष्ट्रपति ने मामले पर सख्त टिप्पणी करते हुए कहा कि सभ्य समाज में बेटियों से ऐसे अपराध मंजूर नहीं हैं.  मैं पूरी घटना से निराश और भयभीत हूं. 

उन्होंने आगे कहा कि बेटियों के खिलाफ ऐसे अपराध मंजूर नहीं हैं. ऐसा पहली बार हुआ है, जब राष्ट्रपति ने इस घटना बयान दिया है.  इस घटना पर कोलकाता में छात्र, डॉक्टर और नागरिक प्रदर्शन कर रहे थे जबकि अपराधी कहीं और घूम रहे थे. अब बस बहुत हुआ. समाज को ईमानदार होने और आत्मनिरीक्षण करने की जरूरत है. समाज को आत्ममंथन करने की जरूरत है. 



यह भी पढ़ें - Kolkata Rape-Murder Case: कोलकाता पुलिस के ASI अनूप दत्ता का पॉलीग्राफ टेस्ट कराएगी CBI, कोर्ट से मांगी इजाजत


क्या है कोलकाता रेप और मर्डर केस?
कोलकाता में 9 अगस्त को महिला डॉक्टर के साथ की गई दरिंदगी के मामले को लेकर देशभर में रोष प्रदर्शन चल रहे हैं. बुधवार को भी बंगाल जूनियर डॉक्टर्स के बैनर तले श्यामबाजार से धर्मतला तक महिला डॉक्टर के साथ की गई दरिंदगी के मामले में न्याय की गुहार लगाते प्रदर्शन किया गया. 

मामला बढ़ने पर हाई कोर्ट ने मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी थी. सुप्रीम कोर्ट ने भी इस मामले में स्वत:संज्ञान लिया था. इस मामले में मुख्य आरोपी संजय रॉय पर मामला चल रहा है.  

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement