Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'जहां मियां लोग हैं, वहां क्राइम है...' असम में नाबालिग से रेप पर बीजेपी नेता का विवादित बयान

असम के नागांव जिले में एक नाबालिग के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया. घटना सामने आने के बाद जगह-जगह विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है. इसी बीच बीजेपी नेता का एक विवादित बयान भी आ गया है.

Latest News
'जहां मियां लोग हैं, वहां क्राइम है...' असम में नाबालिग से रेप पर ब��ीजेपी नेता का विवादित बयान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

असम के नागांव जिले में बीते गुरुवार 14 साल की किशोरी का कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया. इस घटना के बाद जिले में जगह-जगह विरोध प्रदर्शन चल रहे हैं. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. उधर, मामले पर बीजेपी एमएलए मानब डेका का एक विवादित बयान सामने आया है. एएनआई से बातचीत के दौरान मानब डेका ने कहा कि जहां मियां लोग रहते हैं, वहां अत्याचार होता है. मियां लोग और कांग्रेस के बीच भाईचारा है.

'कांग्रेस और मियां लोग भाई-भाई'
बीजेपी नेता ने आगे कहा, "जहां बलात्कार हुआ वहां असमिया लोग डरे हुए हैं. जहां मियां लोग ज्यादा रहते हैं वहां अत्याचार होता है. उत्तरी असम में आज हम लोग जो एक्शन कर पा रहे हैं वो उस एरिया में नहीं कर पा रहे हैं जहां घटना घटी, क्योंकि वो हमारी पहुंच में ही नहीं है. धुबरी, गोलपारा, बारपेटा, नागांव, मोरीगांव यहां कांग्रेस की पहुंच है क्योंकि कांग्रेस और मियां लोग भाई-भाई हैं. जब भी अपराध होता है तब कांग्रेस इन लोगों के प्रोटेक्शन में आ जाती है. कांग्रेस को वहां वोट बैंक का प्रोटेक्शन देना है."

'धर्म की आड़ में करते हैं ऐसी घटनाएं'
बीजेपी नेता यहीं नहीं रुके आगे उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस कहती है कि क्राइम को धार्मिक रूप से न देखें, लेकिन मैं इसे धार्मिक एंगल से ही देखूंगा क्योंकि इन लोगों के धर्म में ही लिखा है कि जो इनका धर्म नहीं मानता है वो काफिर है. ये लोग धर्म के एंगल की वजह से ऐसी घटनाओं को अंजाम देते हैं."

देखें नेता जी ने क्या बोला?

क्या था मामला?
बीते गुरुवार को असम के धींग इलाके में यह घटना तब घटी जब एक 14 साल की किशोरी ट्यूशन पढ़कर घर वापस आ रही थी. तभी तीन लड़कों ने कथित तौर पर उसका बलात्कार किया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि स्थानीय लोगों को नाबालिग पीड़िता सड़क किनारे बेहोशी की हालत में मिली थी जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी.  पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अधिकारी ने बताया कि दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है और अन्य की तलाश जारी है.


यह भी पढ़ें - CM हिमंत बिस्वा सरमा का बड़ा दावा, कहा- 2041 तक मुस्लिम बहुल राज्य बन जाएगा असम


मुख्यमंत्री का आश्वासन
इस घटना पर पूरे असम में जगह-जगह विरोध-प्रदर्शन हो रहे हैं. इस बीच नेताओं के भी बयान आने लगे हैं. गुरुवार को असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व शर्मा ने सोशल मीडिया साइट ‘एक्स’ पर लिखा, ‘‘हम किसी को नहीं छोड़ेंगे और अपराधियों को न्याय के दायरे में लाएंगे. मैंने असम पुलिस के पुलिस महानिदेशक को घटनास्थल पर जाकर ऐसे राक्षसों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है.’’

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement