Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भरी पंचायत में युवक की पिटाई, 2 मिनट में महिला ने मारी 15 चप्पल

UP News: युवती का आरोप है कि युवक ने उसका अश्लील वीडियो वायरल कर दिया था. इस मामले में पुलिस में FIR भी दर्ज कराई गई थी.

भरी पंचायत में युवक की पिटाई, 2 मिनट में महिला ने मारी 15 चप्पल

young man beaten with slippers

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में पंचायत द्वारा अनोखा फरमान सुनाया गया. एक युवक को महिला से चप्पलों से पिटवाया गया. महिला ने करीब 2 मिनट में युवक के मुंह पर 15 चप्पलें मारी. इतना ही नहीं भरी पंचायत में युवक के कपड़े भी उतरवाए गए. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसकी बाद पुलिस एक्शन में आई. बताया जा रहा है कि पंचायत से एक दिन पहले महिला ने युवक के खिलाफ पुलिस में मुकदमा भी दर्ज कराया था.

जानकारी के मुताबिक, मामला हापुड़ जिले के बहादुर थाना क्षेत्र का है. युवती ने 13 अगस्त को युवक के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिसमें उन्होंने बताया कि युवक ने उसकी अश्लील वीडियो बना ली. जिसे दिखाकर वह लगातार उसपर शादी का दवाब बना रहा है. लेकिन जब उसने शादी से मना कर दिया तो उसने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. युवती के तहरीर पर पुलिस ने युवक के खिलाफ FIR दर्ज कर ली.

लेकिन मामला गांव का होने के चलते स्थानीय लोगों ने इसे पंचायत में निपटाने के फैसला किया. इस पर 14 अगस्त को पंचायत बुलाई गई. जिसमें पीड़ित और आरोपी युवक को भी पंचायत में बुलाया गया. पंचायत में फैसला हुआ कि युवक की गलती के लिए उसे युवती द्वारा सरेआम चप्पलों से पीटा जाएगा. इसके बाद युवक को बीच में खड़ाकर युवती से चप्पलों से पिटवाया गया.

2 मिनट में मारी 15 चप्पल
भरी पंचायत में युवती ने करीब 2 मिनट में युवक को 15 चप्पल मारी. इतना ही इसके बाद उसके शर्ट भी उतरवा दी गई. वायरल वीडियो कुछ महिलाएं यह कहती हुई सुनी जा सकती हैं कि जिस वीडियो को उसने वायरल किया, उसे पूरे गांव ने देखा है. इसके भी पूरे कपड़े उतरने चाहिए.

सबसे बड़ी बात तो ये है कि छेड़छाड़, वीडियो वायरल करने संबंधी धाराओं में आरोपी युवक के खिलाफ कई दिन पहले पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था, लेकिन उसके बावजूद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया. पीड़ित ने इसकी शिकायत कई बार पुलिस थाने में जाकर भी की. जब पुलिस की तरफ से कोई कदम नहीं उठाया गया तो ग्रामीणों ने पंचायत के जरिए इस मामले को निपटाया.  भरी पंचायत में पिटाई के बाद से युवक की तबीयत खराब बताई जा रही है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement