Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

महिला डॉक्टर की समझदारी ने बचाई बुजुर्ग की जान, Delhi Airport पर घटी घटना का वीडियो वायरल

दिल्ली एयरपोर्ट पर एक महिला डॉक्टर ने अपनी सूझ-बूझ और समझदारी से 60 साल के बुजुर्ग की जान बचा ली. हार्टअटैक के कारण बुजुर्ग बेसुध हालत मे जमीन पर गिर पड़ा था.

Latest News
महिला डॉक्टर की समझदारी ने बचाई बुजुर्ग की जान, Delhi Airport पर घटी घटना का वीडियो वायरल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली एयरपोर्ट पर अचानक 60 साल के बुजुर्ग को हार्टअटैक आ गया. बुजुर्ग को जैसे ही हार्ट अटैक आया वह जमीन पर गिर पड़ा तभी वहां मौजूद एक महिला डॉक्टर ने तुरंत सीपीआर (cardiopulmonary resuscitation) देना शुरू किया और लगभग 5 मिनट तक सीपीआर देने के बाद बुजुर्ग की जान बचा ली.

इस घटना का वीडियों भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि हार्टअटैक आने के दौरान किस तरह तड़पता हुआ बुजुर्ग जमीन पर गिर पड़ा. ये घटना दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 2 के फूड कोर्ट में घटी है. 

 

बेसुध हालात में जमीन पर पड़े बुजुर्ग को महिला डॉक्टर ने सीपीआर देना शुरू कर दिया. करीब 5 मिनट तक महिला डॉक्टर बुजुर्ग को सीपीआर देती रही. महिला डॉक्टर की समझदारी से बुजुर्ग की जान बच गई. बुजुर्ग की सांस लौटने पर उन्हें उचित दवाई खिलाई गई. 


यह भी पढ़े- UP में नहीं हटेंगे Yogi Adityanath, संगठन से कैबिनेट तक कसे जाएंगे पेंच, 5 पॉइंट्स में पढ़ें पूरी बात


घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग महिला डॉक्टर की जमकर तरीफ कर रहे हैं. कई लोग ये भी कह रहे है कि महिला डॉक्टर को सम्मानित किया जाना चाहिए. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement