Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

London Viral News: बचा हुआ सैंडविच खाने पर महिला को नौकरी से निकाला, लंदन में हो गया बवाल 

London Viral News: एक महिला को नौकरी से सिर्फ इसलिए निकाल दिया गया, क्योंकि उसने टेबल पर बचा हुआ सैंडविच खा लिया था. अब कंपनी के खिलाफ लोग सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं.  

Latest News
London Viral News: बचा हुआ सैंडविच खाने पर महिला को नौकरी से निकाला, लंदन में हो गया बवाल 

Single Mother Fired For Eating Leftover

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लंदन (London) में एक महिला को कंपनी ने सैंडविच खाने के लिए नौकरी से निकाल दिया. इसके बाद यूनियन ने कंपनी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. लोग सड़कों पर उतर गए हैं और जमकर प्रदर्शन कर रहे हैं.  महिला मूल रूप से इक्वाडोर की है और वह लंदन की एक टॉप लॉ फर्म में क्लीनर की नौकरी करती थी. काम के दौरान भूख लगने पर उसने टेबल पर रखा सैंडविच खा लिया. इससे नाराज मैनेजमेंट ने नौकरी से निकाल दिया. अब लंदन की सड़कों पर प्रवासी कामगारों के यूनियन ने प्रदर्शन शुरू कर दिया है. सोशल मीडिया पर भी इस घटना को लेकर लोगों की नाराजगी देखने को मिल रही है. 

टेबल पर रखा सैंडविच खाने की वजह से गई नौकरी 
इक्वाडोर की गैब्रिएला रोड्रिग्ज लंदन में टोटल क्लीन एजेंसी के लिए काम करती थी. महिला ने सॉलिसिटर डेवोनशायर के मुख्यालय में पिछले दो साल से साफ-सफाई का काम करती थी. महिला का कहना है कि क्रिसमस से पहले उसे नौकरी से निकाल दिया था. कंपनी की ओर से कहा गया कि उसने वकीलों के लंच के लिए रखा टूना सैंडविच खाया था. इस सैंडविच की कीमत £1.50 (यानी 156.91 रुपये) है. प्रदर्शनकारियों का कहना है कि सैंडविच को कुछ देर बाद फेंक दिया जाता, लेकिन उसके खा लेने पर किसी प्रवासी कामगार को अपनी नौकरी गंवानी पड़ी है. 


यह भी पढ़ें: Trending News: मिलिए उस भारतीय से, जो पहनता है Most Expensive Shirt In World


कंपनी ने महिला के आरोपों से किया इनकार 
39 वर्षीय सिंगल मदर गैब्रिएला का कहना है कि उसे गलत वजह से नौकरी से निकाला गया है और इसके खिलाफ अब वह केस करने के बारे में विचार कर रही है. दूसरी ओर कंपनी का कहना है कि महिला की ओर से लगाए जा रहे आरोप बेबुनियाद हैं. रोजगार कानूनों के आधार पर बर्खास्तगी की गई है. लंदन में यह मामला अब काफी तूल पकड़ता दिख रहा है, क्योंकि प्रवासी कामगारों के यूनियन का कहना है कि यह कामगारों के साथ अपमानजनक बर्ताव है. 


यह भी पढ़ें: Mukesh Ambani की बेटी Isha Ambani की शाही शादी के हैं चर्चे


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement