Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

25 मार्च को योगी सरकार के एक साल पूरे होने पर मनेगा जश्न, CM से लेकर मंत्री तक जिले-जिले में जाकर करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

उत्तर प्रदेश सरकार के एक साल पूरे होने के साथ योगी आदित्यनाथ लगातार 6 साल 6 दिन तक सीएम पद पर रहने वाले राज्य के पहले मुख्यमंत्री बन जाएंगे.

25 मार्च को योगी सरकार के एक साल पूरे होने पर मनेगा जश्न, CM से लेकर मंत्री तक जिले-जिले में जाकर करेंगे प�्रेस कॉन्फ्रेंस

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो- Twitter/BJP)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम जल्द ही एक और रिकॉर्ड दर्ज होने जा रहा है. 25 मार्च को उनके सरकार के दूसरे कार्यकाल के 1 साल पूरे होने जा रहे हैं. इसके साथ ही वो उत्तर प्रदेश के सबसे लम्बे समय तक सेवा करने वाले मुख्यमंत्री बन जाएंगे. इसके साथ लगातार 6 साल 6 दिन तक सीएम पद पर रहने का रिकॉर्ड उनके नाम हो जाएगा. 

योगी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक साल पूरे होने के मौके पर उत्तर प्रदेश सरकार और भाजपा पूरे राज्य में इसको धूमधाम से मनाने की योजना बना रही है. इसके लिए उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी आदित्य नाथ और प्रेस कॉन्फ्रेंस कर योगी सरकार के दूसरे कार्यकाल की उपलब्धियों की जानकारी देंगे. इसके साथ ही सरकार के मंत्री, सांसद और विधायक भी अलग-अलग जिलों में जाकर यूपी सरकार के उपलब्धियों की जानकारी देंगे. 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी सरकार की छह साल की उपलब्धियां और बदलावों के बारे में जानकारी देंगे. इसक साथ बेहतर कानून व्यवस्था, रोजगार और स्वरोजगार के अवसरों के कारण राज्य में बने निवेश के अनुकूल माहौल के बारे में भी बात करेंगे. वहीं प्रभारी मंत्री जिले में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे जिसमें स्थानीय सांसद, विधायक, जिला पंचायत अध्यक्ष और विधान परिषद सदस्य भी उपस्थित होंगे. 

आपको बता दें कि भाजपा और योगी सरकार ने इसको लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं. इस जश्न के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार सबसे ज्यादा समय तक उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लेंगे. यूपी सरकार के पहले साल के पूरे होते ही योगी आदित्यनाथ 6 साल 6 दिन के सीएम हो जाएंगे. इससे पहले कांग्रेस के डॉ संपूणार्नंद 1954 से 1960 तक पांच साल 345 दिन राज्य के मुख्यमंत्री रहे थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement