Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Yogi Adityanath बोले- छेड़छाड़ करने वाले को ढेर करेगी पुलिस, पढ़िए यूपी के CM की बदमाशों को खुली चेतावनी

उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यकाल के दौरान बदमाशों पर जमकर कहर टूटा है. पुलिस ने जमकर एनकाउंटर किए हैं.

Yogi Adityanath बोले- छेड़छाड़ करने वाले को ढेर करेगी पुलिस, पढ़िए यूपी के CM की बदमाशों को खुली चेतावनी

Yogi Adityanath ने साफतौर पर छेड़छाड़ करने वाले मनचलों को चेतावनी दे दी है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश में बदमाशों के खिलाफ सख्त रवैये के लिए मशहूर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने छेड़छाड़ करने वालों को भी चेतावनी दे दी. प्रबुद्धजन सम्मेलन में शामिल होने कानपुर पहुंचे, जहां उन्होंने मंच से साफतौर पर कहा कि बहन-बेटी को छेड़ने वाले बदमाश को अगले चौराहे तक पहुंचते-पहुंचते यूपी पुलिस ढेर कर देगी. उन्होंने कहा कि प्रदेश के 18 शहर CCTV कैमरों की मदद से सेफ सिटी बनने की राह पर चल गए हैं. साल 2017 में पहली बार मुख्यमंत्री बने योगी आदित्यनाथ के अब तक के कार्यकाल में करीब 8,000 पुलिस एनकाउंटर हुए हैं. इस रिकॉर्ड को देखते हुए मुख्यमंत्री की इस चेतावनी को भी यूपी पुलिस के लिए आगामी टास्क के तौर पर देखे जा रहा है.

पढ़ें- इस सेटिंग से दोगुनी होगी Google Chrome की स्पीड, लैपटॉप और फोन दोनों के लिए है यह ट्रिक

क्या कहा योगी ने मंच से

योगी आदित्यनाथ ने कानपुर के वीएसएसडी कॉलेज ग्राउंड में आयोजित सम्मेलन में कहा, प्रदेश के 18 शहर ICCC (इंटिग्रेटिड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर) से जुड़े CCTV कैमरों की मदद से सेफ सिटी बन रहे हैं. इस सिस्टम के बाद अब कोई भी बदमाश किसी चौराहे पर बहन या बेटी को छेड़ता है, दूसरे चौराहे पर डकैती डालने का दुस्साहस करता है तो अब ऐसा नहीं कर पाएगा. 

योगी ने कहा, अब ऐसे बदमाश की हर गतिविधि CCTV कैमरा अपने पास रखता है. कोई एक चौराहे पर शरारत करता है तो उसे अगले चौराहे पर पहुंचते-पहुंचते पुलिस ढेर कर चुकी होगी. अब कोई भी सुरक्षा में सेंध लगाने का दुस्साहस नहीं कर पाएगा. 

योगी देते हैं चेतावनी तो बदमाशों की आती है शामत, पढ़िए ये चार बयान

  • 26 मार्च, 2017- गुंडे सुधर जाएं या यूपी छोड़कर चले जाएं. यूपी में कानून का राज कायम होगा.
  • 9 फरवरी, 2018- जो बंदूक की भाषा समझते हैं, उन्हें बंदूक से ही जवाब दिया जाएगा.
  • 13 अप्रैल, 2022- राज्य में दंगा-फसाद करने वालों के लिए कोई जगह नहीं है. गुंडागर्दी करने वालों को समझ आ जाए ये.
  • 18 अक्टूबर, 2022- प्रदेश में जो भी बहन-बेटियों के लिए खतरा बनेगा, उसका जीना हराम कर दिया जाएगा.

पढ़ें- Himachal में सीएम चेहरे पर कांग्रेस में घमासान, वीरभद्र गुट ने घेरी प्रदेश प्रभारी की कार, विधायक दल की बैठक टली

जमकर टूटा है बदमाशों पर योगीराज में पुलिसिया कहर

योगी आदित्यनाथ के साल 2017 में पहली बार उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने के बाद से राज्य में बदमाशों पर पुलिस का जमकर कहर टूटा है. इस दौरान जहां 168 बदमाश एनकाउंटर में मारे गए हैं, वहीं 2,900 से ज्यादा पुलिस की गोली से घायल होकर अपने हाथ या पैर बेकार करवा बैठे हैं. योगीराज में पुलिस ने करीब 8,000 एनकाउंटर किए हैं. इस दौरान अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी जैसे बाहुबली गैंगस्टरों समेत बदमाशों की करीब 3,954 करोड़ रुपये की संपत्ति भी प्रशासन ने जब्त की है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement