trendingPhotosDetailhindi4067800

सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं IAS Athar Aamir Khan की वाइफ Mehreen Qazi, देखें खूबसूरत तस्वीरें

Athar Amir Khan की पत्नी काफी चर्चा में रहती हैं. वे अपनी खूबसूरती के कारण लोगों के बीच बेहद पॉपुलर हैं.

डीएनए हिंदी: खूबसूरती एक ऐसी चीज है जिसके चर्चे सबसे ज्यादा होते हैं. आज के वक्त में सोशल मीडिया (Social Media) में फेमस हो जाते हैं. आईएएस अधिकारी (IAS Officer) टीना डाबी (Tina Dabi) का इसका सबसे बड़ा उदाहरण हैं. कुछ ऐसे ही जम्मू-कश्मीर के अधिकारी अतहर आमिर खान (Athar Amir Khan) भी फेमस हैं. टीना डाबी के एक्स हसबैंड अतहर सबसे हैंडसम IAS अधिकारियों में से एक हैं. खास बात यह है कि उनकी दूसरी पत्नी महरीन काजी भी अपनी खूबसूरती के कारण चर्चा में रहती हैं.

1.Athar Amir Khan Wife

Athar Amir Khan Wife
1/5

IAS अतहर आमिर खान जम्मू-कश्मीर के रहने वाले हैं. उन्होंने साल 2015 में UPSC परीक्षा के पहले अटेंप्ट में दूसरी रैंक हासिल की थी. उनकी गिनती देश के सबसे हैंडसम आईएएस ऑफिसर्स (IAS Officers) में की जाती है. उनकी पत्नी का नाम महरीन काजी ((Dr. Mehreen Qazi) हैं. वे भी अपनी खूबसूरती के कारण चर्चा में रहती हैं. 



2.Dr. Mehreen Qazi Age and occupation

Dr. Mehreen Qazi Age and occupation
2/5

IAS अतहर आमिर खान और डॉ. महरीन काजी बीते कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. डॉ. महरीन काजी भी अतहर आमिर के पैतृक निवास यानी श्रीनगर के लाल बाजार की रहने वाली हैं. उनका जन्म 20 जनवरी 1993 को हुआ था. साल 2022 में वह 29 साल की हुई हैं. डॉ. महरीन ने यूके और जर्मनी से पढ़ाई की है.



3.Dr. Mehreen Qazi Education

Dr. Mehreen Qazi Education
3/5

बता दें कि महरीन काजी काफी एजुकेटेड हैं. उन्होंने लंदन यूनिवर्सिटी के क्वीन मैरी कॉलेज से Obstretics & Medical Gynaecology और Universitat Greifswald से क्लिनिकल कॉस्मेटोलॉजी में पोस्ट ग्रेजुएशन डिप्लोमा किया है. वहीं से उन्होंने फेलोशिप इन एस्थेटिक मेडिसिन भी किया है.



4.Dr. Mehreen Qazi Surgeon

Dr. Mehreen Qazi Surgeon
4/5

डॉ. महरीन ने दिल्ली की अंबेडकर यूनिवर्सिटी से डॉक्टर ऑफ मेडिसिन की डिग्री ली थी. उन्होंने फरीदकोट की बाबा फरीद यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ एंड मेडिकल साइंसेस से बैचलर ऑफ मेडिसिन एंड सर्जरी की डिग्री हासिल की थी. 



5.Dr. Mehreen Qazi Career

Dr. Mehreen Qazi Career
5/5

बता दें कि शादी करने के बाद से सुर्खियों में छा गई हैं. उनके पास इंटरनल मेडिसिन में यूके का लाइसेंस और बोर्ड सर्टिफिकेशन है. 2017 में उन्हें The Denvax Clinic का ब्रांड एंबैसेडर नियुक्त किया गया था. 2018 में वह एंबैसेडर ऑफ इम्यूनोथेरेपी फाउंडेशन बनी थीं. 2019 से वह राजीव गांधी कैंसर इंस्टिट्यूट एंड रिसर्च सेंटर में साइंटिफिक ऑफिसर के तौर पर काम कर रही हैं. 



LIVE COVERAGE