trendingPhotosDetailhindi4090070

Odisha Train Accident: ओडिशा ट्रेन हादसे के बाद दिन में देखें तबाही का मंजर, तस्वीरें दिखा रही हैं कितना भयानक था हादसा

ओडिशा के बालासोर में शुक्रवार देर शाम हुए ट्रेन हादसे की तस्वीरें हैरान कर देने वाली है. भयानक हादसे में मृतकों की संख्या बढ़ती जा रही है. वहीं एनडीआरएफ की दर्जनों टीम राहत बचाव कार्य में जुटी हैं.

डीएनए हिंदी: ओडिशा के बालासोर में शुक्रवार देर शाम भयानक ट्रेन हादसा हो गया. इसमें करीब 233 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं 900 से भी ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं. रेस्क्यू ऑपरेशन अभी भी जारी है. इस बीच दिन के उजाले में दिख रही तस्वीरें इस हादसे को बया करने के लिए काफी हैं. 

1.Odisha Train Accident

Odisha Train Accident
1/7

दरअसल शुक्रवार देर शाम बालासोर में तीन ट्रेनों के बीच हादसा हुआ. बहनागा स्टेशन के पास दो सवारी गाड़ी और एक मालगाड़ी में टक्कर हुई है. सबसे पहले बेंगलुरु हावड़ा सुपरफास्ट ट्रेन के कोच पटरी से उतर गए थे. इसी के तुरंत बाद दूसरी पटरी पर आई शालीमार-चेन्नई कोरोमंडल एक्सप्रेस इन डिब्बों से टकरा गई. ​इस ट्रेन के डिब्बे पलट गए. इसी के बाद तीसरे ट्रैक से गुजर रही मालगाड़ी भी इनकी चपेट में आ गई और वह भी दुर्घटना का शिकार हो गई.



2.Odisha Train Accident Rescue Operation

Odisha Train Accident Rescue Operation
2/7

रात से लेकर सुबह तक रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. एनडीआरएफ की दर्जनों टीमें राहत बचाव कार्य में जुटी है. वहीं मरने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है. 



3.Train Accident

Train  Accident
3/7

रात में हुआ ये हादसा इतना भयंकर था कि ​ट्रेनों के डिब्बे पलटने के साथ एक दूसरे के ऊपर चढ़ गए हैं. रेल की पटरी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.



4.Odisha Train Accident

Odisha Train Accident
4/7

ट्रेन के डिब्बों की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है. यह हादसा कितना भयंकर हुआ होगा. हादसे के शिकार यात्रियों में मरने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है. 



5.Odisha Train Accident

Odisha Train Accident
5/7

रेल हादसे में मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. अब तक करीब 233 लोगों की मौत और 900 से ज्यादा लोगों घायल होने पुष्टी की गई है. 



6.Odisha Train Accident

Odisha Train Accident
6/7

राहत बचाव कार्यों में जुटी टीमें मौके से ट्रेन के क्षतिग्रस्त डिब्बों को हटाने में जुटी है. ओडिशा के सीएम से लेकर रेल मंत्री घटनास्थल पर पहुंचे. 



7.Odisha Train Accident

Odisha Train Accident
7/7

ओडिशा ट्रेन हादसे में शिकार लोगों की संख्या बढ़ने के साथ ही अस्पतालों में भीड़ लगी हुई है. घटनास्थल के आसपास स्थित अस्पताल खचाखच भरे हुए हैं.



LIVE COVERAGE