trendingPhotosDetailhindi4029776

Sidhu Moose Wala Murder: सुरक्षा हटने के एक दिन बाद सिद्धू मूसेवाला की मौत, कांग्रेस के टिकट पर लड़ा था चुनाव

Sidhu Moose Wala पर पंजाब के मनसा में फायरिंग की गई थी जिसमें उनकी मौत हो गई है.

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के सिंगर  सिद्धू मोसेवाला की आज हत्या कर दी गई हैं. उन्हें पंजाब के मानसा में कुछ लोगों ने गोली मारी थी जिसके बाद वो बुरी तरह घायल हो गए थे. वहीं अस्पताल में उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई है. डॉक्टरों ने उनकी मौत की पुष्टि कर दी है.

1.दो साथी भी हैं घायल

दो साथी भी हैं घायल
1/5

आपको बता दें कि सिद्धू मूसेवाला के दो साथी घायल हैं. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि काले रंग की गाड़ी में सवार दो हत्यारों ने वारदात को अंजाम दिया है.



2.कौन थे सिद्धू मूसेवाला

कौन थे सिद्धू मूसेवाला
2/5

गौरतलब है कि 17 जून 1993 को जन्मे शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ ​​सिद्धू मूसेवाला मनसा जिले के मूसा वाला गांव के रहने वाले थे. मूसेवाला की लाखों फैन फॉलोइंग है और वह अपने गैंगस्टर रैप के लिए लोकप्रिय थे. सिद्धू मूसेवाला की मां गांव की सरपंच थीं. उन्होंने इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में डिग्री हासिल की थी. उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों में म्यूजिक सीखा और बाद में कनाडा चले गए.



3.कल ही पंजाब सरकार ने हटाई थी सुरक्षा

कल ही पंजाब सरकार ने हटाई थी सुरक्षा
3/5

पंजाब की भगवंत मान सरकार ने शनिवार को ही सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा को हटाया थाष बताया जा रहा है कि पहले गायक के पास करीब 10 गनमैन थे लेकिन मान सरकार ने इनकी संख्या कम कर दी थी. 



4.कांग्रेस में हुए थे शामिल

कांग्रेस में हुए थे शामिल
4/5

आपको बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान सिद्धू मूसेवाला कांग्रेस में शामिल हुए थे और इस दौरान उन्होंने पार्टी के लिए खूब प्रचार भी किया था. वहीं उनके लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी प्रचार किया था. 



5.मनसा से लड़ा था चुनाव

मनसा से लड़ा था चुनाव
5/5

आपको बता दें कि कांग्रेस  ने उन्हें चुनाव प्रचार के अलावा पंजाब की मनसा विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारा था लेकिन उन्हें इस सीट पर करारी हार मिली थी. हालांकि पूरे पंजाब में कांग्रेस के विरोधी लहर चल रही थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.



LIVE COVERAGE