Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mohan Bagan क्लब चुनाव के नामांकन के दिन बवाल, दो गुट आपस में भिड़े, जमकर हुई मारपीट

फुटबॉल क्लब मोहन बागान में शनिवार को शर्मनाक घटना हुई है. नामांकन के आखिरी दिन 2 गुट आपस में भिड़ गए और जमकर मारपीट हुई. केटी अल्फी की खास रिपोर्ट.

Latest News
Mohan Bagan क्लब चुनाव के नामांकन के दिन बवाल, दो गुट आपस में भिड़े, जमकर हुई मारपीट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मोहन बागान क्लब के चुनाव के लिए नामांकन जमा करने का अंतिम दिन कल यानि शनिवार को थी. क्लब में अचानक तनाव का माहौल बन गया और हिंसा  शुरू हो गई . ऐसा बताया जा रहा है कि इस मारपीट में क्लब के दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए थे. टेंट के बाहर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई है. क्रिकेट के बल्ले, विकेट वगैरह लेकर दोनों गुट एक-दूसरे पर टूट पड़े थे. दोनों पक्ष एक-दूसरे पर कुछ टिप्पणियां भी कर रहे थे. घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर लोग शेयर कर रहे हैं.

3 लोगों के घायल होने की खबर 
घटना में 3 लोग घायल हुए हैं उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इलाके की पुलिस मौके पर पहुंची थी और उसके बाद स्थिति को नियंत्रण में लाई जा सकी. अब तक पता नहीं चला है कि अचानक यह विवाद कहां से आया और हालात इतने तनावपूर्ण कैसे बन गए. क्लब के एक अधिकारी ने कहा कि समझ नहीं पा  रहे हैं कि यह हमला क्यों हुआ और ये लोग कौन थे. समर्थकों ने एक दूसरे की पिटाई करने के अलावा क्लब के सचिव सत्यजीत चटर्जी की कार में भी तोड़फोड़ की.

पढ़ें: BJP और कांग्रेस के बाद शत्रुघ्न सिन्हा को भाया TMC का साथ, आसनसोल से लड़ेंगे लोकसभा उपचुनाव
 
नामांकन दाखिल करने का आखिरी दिन था

मोहन बागान क्लब में नामांकन दाखिल करने का शनिवार को आखिरी दिन था. नामांकन दाखिल करने का समय शाम पांच बजे तक ही था. दोपहर के बाद क्लब के आस-पास भीड़ जमा होने लगी थी और फिर हालात काबू से बाहर हो गए थे.

दो गुट आपस में भिड़ गए थे
पांच बजे  से कुछ देर पहले ही हंगामा शुरू हो गया और दोनों गुटों के  समर्थक एक दूसरे पर बल्ले और विकेट से हमला करने लगे थे. फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि इस हंगामे की वजह क्या थी और न ही क्लब के अधिकारीयों को इस बात की कोई जानकारी है. फ़िलहाल इस बात का पता लगाया जा रहा है की यह लोग कौन थे और किसके कहने पर इन्होंने ऐसा किया था.

पढ़ें: पंजाब की जीत के साथ क्या National Party बन जाएगी AAP? जानें क्या हैं राष्ट्रीय पार्टी बनने के नियम

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement