Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Noida में कोविड की दहशत, सामने आए 33 नए केस, कुल सक्रिय मामले बढ़कर हुए 90

सोमवार को नोएडा के एक प्राइवेट स्कूल की तरफ से स्वास्थ्य विभाग को यह सूचना मिली थी कि वहां 10 छात्र और 3 टीचर कोविड पॉजिटिव पाए  गए हैं.

Noida में कोविड की दहशत, सामने आए 33 नए केस, कुल सक्रिय मामले बढ़कर हुए 90
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर में कोरोना संक्रमण के 33 नए मामले सामने आए हैं. इनमें से 8 स्कूली छात्र हैं. इसी के साथ अब जिले में कुल संक्रमित बच्चों की संख्या 20 से ज्यादा हो गई है. गौतम बुद्ध नगर के स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक मंगलवार सुबह से अब तक 33 अन्य लोगों की रिपोर्ट भी कोविड पॉजिटिव आई है.

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर सुनील कुमार शर्मा ने बताया कि पिछले 24 घंटे में जिले में कोरोना वायरस संक्रमण के 33 नए मरीज मिले हैं. इनमें से आठ अलग-अलग स्कूलों के छात्र हैं. डॉ. सुनील के मुताबिक अभी तक स्वास्थ्य विभाग को कोरोना वायरस के किसी नए स्वरूप के मरीज नहीं मिले हैं. फिलहाल जिले में उपचाराधीन मरीजों की संख्या बढ़ कर 90 पर पहुंच गई है.

ये भी पढ़ें- 5 राज्यों में बढ़ते Covid-19 केस ने केंद्र की बढ़ाई चिंता, राज्यों को दी यह चेतावनी 

सोमवार को नोएडा के एक प्राइवेट स्कूल की तरफ से स्वास्थ्य विभाग को यह सूचना मिली थी कि वहां 10 छात्र और 3 टीचर कोविड पॉजिटिव पाए  गए हैं. इसी के बाद अगले हफ्ते तक के लिए स्कूल बंद कर दिए हैं और ऑनलाइन क्लास शुरू कर दी गई हैं.

ये भी पढ़ें- China Lockdown: हालात हो रहे बेकाबू, शंघाई में घर की खिड़कियों पर खड़े होकर चिल्ला रहे हैं लोग, देखें Video

सुनील शर्मा ने बताया कि यहां के सभी सरकारी तथा निजी स्कूलों को एक सर्कुलर जारी किया गया है. अगर किसी छात्र-छात्रा या अध्यापक को खांसी, जुकाम, बुखार या कोरोना संक्रमण के लक्षण दिखें तो तुरंत स्वास्थ्य विभाग को सूचित करें, ताकि उनका टेस्ट कर कोरोना वायरस को फैलने से रोका जा सके. उन्होंने पत्र में कहा है कि अगर स्कूल के प्रबंधक कोरोना के मामले को छिपाते हैं तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

ये भी पढ़ें- सीएम Yogi के 'बुलडोजर' के काम का दीवाना हो गया यह चाय वाला, बदल दिया अपनी दुकान का नाम


गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement