Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhiwani माइनिंग हादसे में 4 की मौत, आर्मी, NDRF और SDRF बुलाई गईं

प्रशासन द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. गाजियाबाद से NDRF, मधुबन से SDRF की टीम बुलाई गई है.

Latest News
Bhiwani माइनिंग हादसे में 4 की मौत, आर्मी, NDRF और SDRF बुलाई गईं

bhiwani

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हरियाणा के भिवानी जिले में माइनिंग साइट पर शनिवार को बड़ा हादसा हुआ. दादम खनन क्षेत्र में पहाड़ दरकने से 4 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है.

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने ट्वीट कर कहा, भिवानी जिले में माइनिंग साइट पर जो हादसा हुआ है उससे बहुत दुखी हूं. प्रशासन द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. गाजियाबाद से NDRF की, मधुबन से SDRF की टीम बुलाई गई है. हिसार से आर्मी की एक यूनिट बुलाई गई है. अभी तक 4 लोगों की मृत्यु हुई है. जानकारी के अनुसार, कई गाड़ियां भी जमीन में दब गई हैं. फिलहाल यहां कई लोगों के दबने और घायल होने की सूचना है.

हरियाणा के कृषि मंत्री जे.पी.दलाल भी घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने कहा, डॉक्टरों की टीम घटनास्थल पर पहुंच चुकी है. हम ज्यादा से ज्यादा लोगों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं.

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी ट्वीट कर कहा, भिवानी में दादम खनन क्षेत्र में दुर्भाग्यपूर्ण भूस्खलन दुर्घटना से दुखी हूं. मैं त्वरित बचाव अभियान और घायलों को तत्काल सहायता सुनिश्चित करने के लिए स्थानीय प्रशासन के लगातार संपर्क में हूं.

कैसे हुआ हादसा?
जानकारी के मुताबिक खनन के दौरान पहाड़ का एक हिस्सा दरक गया. अरावली की पहाड़ियों से एक हिस्सा दरकने से उसके ​नीचे 20 से अधिक लोग दब गए.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement