Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Accident News: भारी बारिश ने करा दिया बड़ा हादसा, बस-क्रूजर की आमने-सामने टक्कर में 8 की मौत और 12 घायल

Haryana News: हरियाणा के जींद में हुआ हादसा इतना भयानक था कि कई लोगों के शव कार के अंदर ही फंसकर रह गए हैं, जिन्हें निकालने के लिए लोहा काटने वाले कटर मंगाए गए हैं.

Accident News: भारी बारिश ने करा दिया बड़ा हादसा, बस-क्रूजर की आमने-सामने टक्कर में 8 की मौत और 12 घायल

Haryana में हुए एक्सीडेंट में घायलों को गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Shocking News- हरियाणा के जींद में भारी बारिश के कारण दृश्यता कम होने से एक बड़ा हादसा हो गया है. जींद में भिवानी रोड पर हरियाणा रोडवेज की बस और एक क्रूजर कार में आमने-सामने की टक्कर हो गई, जिससे 8 लोगों की मौत हो गई है और 12 घायल हैं. 4 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था, जबकि 4 की मौत अस्पताल में हुई है. अन्य घायलों को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, लेकिन उनकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है. घायलों में 3 महिलाएं और एक बच्चा भी शामिल है. हादसा इतना भयानक था कि कई मृतकों के शव परखच्चे उड़ गई क्रूजर कार के अंदर ही फंस गए हैं. उन्हें निकालने के लिए पुलिस को गैस कटर मंगाने पड़े हैं. 

ओवरटेक करने के चक्कर में हुआ हादसा

भिवानी रोडवेज की बस में भिवानी रोड पर बीबीपुर गांव के पास जब क्रूजर कार ने टक्कर मारी तो उस समय तेज बारिश हो रही थी. इस कारण साफ दिखाई नहीं दे रहा था. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, दोनों ही गाड़ियां दूसरे वाहनों को ओवरटेक करके आई थी, इसलिए सड़क के बीच में चल रही थी. साफ दिखाई नहीं देने के कारण दोनों आपस में आमने-सामने से टकरा गई. शनिवार को करीब 11 बजे हुई टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए. किसी ने पुलिस को भी सूचना दे दी. पुलिस एंबुलेंस लेकर मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कराया. घायलों की बड़ी संख्या देखकर मौके पर 6 एंबुलेंस बुलाई गईं. टक्कर इतनी भयानक थी कि क्रूजर के पूरी तरह परखच्चे उड़ गए. 

इन मृतकों की हुई है अब तक पहचान

इस हादसे में मरने वालों की पहचान रवि (32) पुत्र धर्मपाल निवासी मदनहेडी, मनोज (45) पुत्र सतबीर, हरदीप (37) पुत्र रामफल, सुखविंदर (30) पुत्र रघुवीर निवासीगण मुंढाल, बिमला निवासी भकलाना, संजय पुत्र शीशपाल निवासी सीवैण के रूप में हुई है. दो मृतकों की अब तक पहचान नहीं हो सकी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement