Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

तकनीकी खराबी की वजह से टेकऑफ नहीं कर सका Air Asia का विमान, रनवे से वापस लौटा

Air Asia: एयर एशिया की फ्लाइट I5-1427 में अचानक खराबी आ गई, जिसके चलते उसे टैकऑफ कैंसिल करना पड़ा. सभी यात्री सुरक्षित हैं.

तकनीकी खराबी की वजह से टेकऑफ नहीं कर सका Air Asia का विमान, रनवे से वापस लौटा

एयर एशिया विमान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र के पुणे से बेंगलुरु जा रही एयर एशिया इंडिया (Air Asia) का एक विमान रविवार को तकनीकी खराबी के चलते उड़ान नहीं भर सका. जानकारी के मुताबिक, एयर एशिया की फ्लाइट I5-1427 में अचानक खराबी आ गई, जिसके चलते उसे टैकऑफ कैंसिल करना पड़ा. विमान ए-320 में सवार यात्रियों की संख्या के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल सकी है.

    एयर एशिया इंडिया ने एक बयान में पुष्टि की कि उसकी पुणे-बेंगलुरु की उड़ान को तकनीकी समस्या के कारण रोकनी पड़ी. हालांकि, कंपनी ने अन्य विवरण साझा नहीं किया है.

    ये भी पढ़ें- GRAP की पाबंदियों से दिल्ली में थोड़ी राहत! वायु गुणवत्ता में सुधार, AQI अभी भी 'बहुत खराब'

    बताया जा रहा है कि विमान के एयरबस ए320 का ब्रेक फैन मिनिमम इक्विपमेंट लिस्ट (MEL) में कुछ खराबी आ गई थी. इसे निश्चित समय में ठीक किया जाना था लेकिन हो नहीं सका. हालांकि, एमईएल का खराबी के दौरान इस्तेमाल सुरक्षित था. लेकिन विमान की जांच और मरम्मत के लिए उसे टेकऑफ करने से रोकना पड़ा और रनवे पर वापस लौटना पड़ा.

    ये भी पढ़ें- ब्लड शुगर में नेचुरल इंसुलिन की तरह काम करता है ये पत्ता, डायबिटीज में मीठे की तलब कर देगा खत्म 

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement