Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल प्रेमी संग लगाया, घर छोड़कर उसके पिता संग भाग गई युवती, पढ़िए अजब इश्क की गजब दास्तां

Ajab Gajab News: हैरान करने वाला यह मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर में सामने आया है. करीब 13 महीने से गायब लड़की और उसके बॉयफ्रेंड के पिता को पुलिस ने दिल्ली में दबोच लिया है.

दिल प्रेमी संग लगाया, घर छोड़कर उसके पिता संग भाग गई युवती, पढ़िए अजब इश्क की गजब दास्तां

Love crime

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Uttar Pradesh News- उत्तर प्रदेश के कानपुर में 'अजब प्रेम की गजब दास्तां' सामने आई है. एक युवती अपने बॉयफ्रेंड के साथ इश्क लड़ाते-लड़ाते उसके पिता को ही दिल दे बैठी. इसके बाद युवती अपने बॉयफ्रेंड के पिता के साथ जीने-मरने की कसमें खाकर घर से फरार भी हो गई. करीब 13 महीने बाद अब पुलिस ने दोनों को दिल्ली में दबोचा तो सारा मामला खुलने पर लोग हैरान रह गए हैं.

मकान बनाते-बनाते दिल का घरौंदा सजा बैठे

दरअसल कानपुर के चकेरी इलाके में औरैया जिले के कंचौसी गांव निवासी कमलेश कुमार को एक मकान के कंस्ट्रक्शन में काम करने का मौका मिला. राजमिस्त्री कमलेश साल 2022 में यहां काम करने के लिए अपने साथ 22 साल के अपने बेटे को भी ले आए. कमलेश के बेटे का निर्माणाधीन मकान के नजदीक ही 20 साल की एक युवती के साथ प्रेम संबंध हो गया.

बेटे के जरिये पिता से मिली तो वहां लग गया दिल

युवती जब अपने प्रेमी के जरिये उसके पिता कमलेश से मिली तो उसे वो ज्यादा भा गया. दोनों के बीच बातें होने लगीं और फिर ये बातें प्रेम वार्तालाप में बदल गईं. मार्च, 2022 में कमलेश अपने बेटे की प्रेमिका को लेकर फरार हो गया. युवती के परिजनों को इस पूरे चक्कर का पता नहीं था, इसलिए उन्होंने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया. इसके बाद से ही उत्तर प्रदेश पुलिस युवती को खोज रही थी.

सर्विलांस के जरिये पकड़ में आए

चकेरी पुलिस ने करीब 13 महीने तक युवती को खोजने में दिन-रात एक कर दिया. सर्विलांस सिस्टम का भी सहारा लिया गया. इसके बाद युवताी के दिल्ली में होने की जानकारी मिली. जानकारी मिलते ही पुलिस टीम ने दोनों को दिल्ली जाकर दबोच लिया. इसके बाद सारी कहानी सामने आई. चकेरी थाना प्रभारी रत्नेश सिंह के मुताबिक, मामले में कमलेश के खिलाफ आपराधिक कार्रवाई की जा रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement