Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akhilesh Yadav के काफिले की 4 गाड़ियां आपस में टकराई, भयानक एक्सीडेंट में कितनों को लगी चोट?

Akhilesh Yadav Convoy Accident: बताया जा रहा है कि अखिलेश यादव परपालपुर के बैठापुर में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहा थे.

Akhilesh Yadav के काफिले की 4 गाड़ियां आपस में टकराई, भयानक एक्सीडेंट में कितनों को लगी चोट?

अखिलेश यादव के काफिले का एक्सीडेंट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) का काफिला शुक्रवार को हादसे का शिकार हो गया. यूपी के हरदोई में अखिलेश यादव के काफिले की गाड़ियां आपस में टकरा गईं. इस हादसे में कई लोगों के घायल होने की सूचना मिल रही है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि, सपा अध्यक्ष इस हादसे में बाल-बाल बच गए हैं, वह सुरक्षित हैं. वहीं, सूचना मिलते ही आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं.

जानकारी के मुताबिक, अखिलेश यादव शुक्रवार दोपहर हरपालपुर के बैठापुर में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान मल्लावा बिलग्राम के खेमीपुर गांव के समीप हादसा हो गया. इस हादसे के कुछ वीडियो सामने आए हैं, जिसमें अखिलेश की काफिले की चार गाड़ियां क्षतिग्रस्त नजर आ रही हैं. मामले की जानकारी मिलते ही एंबुलेंस सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. हादसे में कुछ लोगों के चोटिल होने की खबर है.

ये भी पढ़ें- BBC Documentary Row: सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र से 3 हफ्तों में मांगा जवाब, तत्काल बैन हटाने पर कही ये बात

एक-दूसरे से टकराईं काफिले की गाड़ियां
एसएसपी पूर्व अनिल कुमार ने बताया कि सड़क पर सामने से अचानक कुछ आ गया था. इस वजह से अखिलेश के पीछे चल रही गाड़ी ने ब्रैक लगाई तो पीछे से आ रही गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं.  हालांकि, इस हादसे में अखिलेश की गाड़ी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. हादसे के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को गंतव्य की ओर रवाना कर दिया गया है. 

यह भी पढ़ें- असलम बना संजय, एक या दो नहीं 6 लड़कियों को फंसाकर कर ली शादी, 7वीं से पहले खुल गई पोल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement