Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amritpal Singh Audio Clip: 'सरेंडर करने का मतलब ही नहीं' भगोड़े खालिस्तानी नेता ने फिर दिया चैलेंज

Amritpal Singh Arrest: 13 दिन से फरार चल रहे खालिस्तानी चरमपंथी अमृतपाल ने वायरल ऑडियो क्लिप में कहा है कि मैं जेल से नहीं डरता.

Amritpal Singh Audio Clip: 'सरेंडर करने का मतलब ही नहीं' भगोड़े खालिस्तानी नेता ने फिर दिया चैलेंज

Amritpal Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Punjab News- पंजाब पुलिस के क्रैकडाउन के बाद 13 दिन से फरार चल रहे खालिस्तानी चरमपंथी नेता अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) का एक ऑडियो सामने आया है. इस ऑडियो में अमृतपाल ने एक बार फिर पुलिस प्रशासन को चुनौती दी है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ऑडियो क्लिप में खुद को अमृतपाल बताने वाले शख्स ने साफ कहा कि वह जेल जाने से नहीं डरता है. साथ ही उसके कहा कि मैंने सरेंडर के लिए कोई शर्त नहीं रखी. मैं सरेंडर नहीं करने वाला हूं. यह ऑडियो क्लिप अमृतपाल सिंह के उस यूट्यूब वीडियो के एक दिन बाद सामने आई है, जिसमें अमृतपाल फरारी के बाद पहली बार सबके सामने आया था. वीडियो में उसने पूरी दुनिया के सिखों से बैसाखी पर्व पर 'बड़े मकसद' पर एकजुट होने की अपील की थी.

पढ़ें- Amritpal Singh New Video: फरारी के बाद सामने आया अमृतपाल का पहला वीडियो, पुलिस को दिया चैलेंज, जानिए क्या बातें कहीं

'मेरे सरेंडर की झूठी खबर फैला रहे'

वायरल हो रहे ऑडियो में अमृतपाल सिंह की ही आवाज होने की पुष्टि 'डीएनए हिंदी' नहीं करता है, लेकिन इस क्लिप में बोल रहे व्यक्ति ने खुद को अमृतपाल सिंह ही बताया है. उसने दावा किया कि उसके सरेंडर को लेकर झूठी खबर फैलाई जा रही है. ऑडियो क्लिप में कथित अमृतपाल ने कहा, ये सब अफवाह है. मैंने सरेंडर करने के लिए पंजाब सरकार के सामने कोई शर्त नहीं रखी है. मैं जेल या पुलिस हिरासत में जाने से नहीं डर रहा हूं. वे जो चाहते हैं, उन्हें करने दो. 

पढ़ें- Amritpal Singh Row: अकाल तख्त में खालिस्तानी अमृतपाल करेगा सरेंडर, कई जिलों में हाई अलर्ट, क्या पंजाब में भड़केगा बवाल?

'पिछले कुछ दिन से सेहत हुई है खराब'

यूट्यूब वीडियो में कमजोर दिखने को लेकर भी इस ऑडियो क्लिप में बात की गई है. खुद को अमृतपाल सिंह बता रहे शख्स ने कहा कि पिछले कुछ दिन के दौरान उसकी सेहत कमजोर हुई है. उसने एक बार फिर अकाल तख्त जत्थेदार से सरबत खालसा (धर्म सभा) बुलाने और खुद को जत्थेदार साबित करने की अपील की. क्लिप में बोल रहे शख्स ने कहा, मेरा संदेश सभी संगत को दीजिए, क्योंकि यह हमारे अस्तित्व की लड़ाई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement