Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arvind Kejriwal ने द कश्मीर फाइल्स पर किया था कमेंट, अब अनुपम खेर बोले- ऐसा कोई अनपढ़ भी नहीं कहेगा

दिल्ली के CM केजरीवाल ने विधानसभा में कहा था, 'वे (भाजपा) मांग कर रहे हैं कि फिल्म को दिल्ली में टैक्स फ्री घोषित किया जाए. इसे यूट्यूब पर अपलोड करें.

Arvind Kejriwal ने द कश्मीर फाइल्स पर किया था कमेंट, अब अनुपम खेर बोले- ऐसा कोई अनपढ़ भी नहीं कहेगा

Anupam Kher response on Arvind Kejriwal's statement

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal ने बीते दिनों विधान सभा में फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर एक बयान दिया था. केजरीवाल के इस बयान पर Anupam Kher ने आपत्ति जताई है और उनकी 'क्रूर, असंवेदनशील' प्रतिक्रिया के लिए फटकार लगाई है. अनुपम ने एक इंटरव्यू में कहा कि सीएम केजरीवाल दिल्ली विधानसभा में स्टैंड-अप कॉमेडियन की भूमिका निभाने की कोशिश कर रहे थे. अनुपम खेर ने 'द कश्मीर फाइल्स' पर केजरीवाल की प्रतिक्रिया की आलोचना करते हुए दावा किया कि एक अनपढ़ व्यक्ति भी इस तरह से नहीं बोलेगा.

द कश्मीर फाइल्स पर क्या बोले थे केजरीवाल

दिल्ली के सीएम ने विधानसभा में कहा था, 'वे (भाजपा) मांग कर रहे हैं कि फिल्म को दिल्ली में टैक्स फ्री घोषित किया जाए. इसे यूट्यूब पर अपलोड करें, फिल्म फ्री हो जाएगी और हर कोई इसे देख सकेगा. कुछ लोग कमा रहे हैं.'

अनुपम खेर ने दिया जवाब
 
अब इसके बाद Anupam Kher ने टाइम्स नाउ से बातचीत में बताया कि केजरीवाल के बयान के बाद उनका मानना ​​है कि हर सच्चे भारतीय को इस फिल्म को थिएटर में देखने जाना चाहिए. केवल अधिक पैसे जमा करके और अधिक कश्मीरियों के साथ बातचीत करके ही उनकी असंवेदनशीलता का एक शक्तिशाली उत्तर दिया जा सकता है. वह उन हजारों कश्मीरी हिंदुओं के प्रति असभ्य, लापरवाह और बेपरवाह थे जिन्हें उनके घरों से निकाल दिया गया था. महिलाओं के साथ बलात्कार किया गया था, और लोगों को मार डाला गया था. राज्य विधानसभा में भी यही चल रहा था. अगर उन्हें प्रधानमंत्री या भाजपा से राजनीतिक असहमति थी तो उन्हें बस इतना ही कहना चाहिए था.

उन्होंने आगे कहा कि 'कश्मीर फाइल्स' को सामने लाने के बाद लोग स्वीकार करते हैं, इसके बारे में बुरा महसूस करते हैं, और कहते हैं, 'हमें नहीं पता था कि यह हमारे साथ हुआ है.' वहीं कुछ लोग दावा करते हैं कि यह एक प्रचार फिल्म है या एक मनगढ़ंत है, वह ऐसा सोचते हैं तो यह शर्मनाक है.

अनुपम ने कहा कि उन्होंने फिल्म नहीं देखी है. ऐसा नहीं है कि उन्होंने पहले फिल्मों को टैक्स-फ्री घोषित नहीं किया है. हाल ही में उन्होंने '83' के लिए भी ऐसा ही किया था. उनका मानना ​​है कि एक अच्छी फिल्म बननी चाहिए लेकिन यह फिल्म सिर्फ टैक्स-फ्री नहीं है, यह एक आंदोलन है. 32 साल से भुगत रहे लोगों के जख्मों पर एक मुख्यमंत्री का नमक छिड़कना सही नहीं है. अनुपम ने आगे यह भी कहा, 'एक अनपढ़, गंवार आदमी भी ऐसी बात नहीं करता है.'

ये भी पढ़ें:

1- RRR Box Office Collection: 3 दिन में 500 करोड़ क्लब में एंट्री लेगी यह फिल्म !

2- Honey Singh ने घटाया इतना वजन, याद आ गया 11 साल पहले वाला लुक

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement