Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस राज्य में नहीं बचा Covid का एक भी एक्टिव केस, बना देश का पहला कोरोना मुक्त स्टेट

अरुणाचल देश का पहला कोरोना मुक्त राज्य बन चुका है. यहां कोरोना का एक भी एक्टिव केस नहीं है.

इस राज्य में नहीं बचा Covid का एक भी एक्टिव केस, बना देश का पहला कोरोना मुक्त स्टेट

अरुणाचल प्रदेश कोरोना मुक्त प्रदेश हो गया है. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः चीन समेत दुनियाभर के कई देशों में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ने लगे हैं. चीन के कई शहरों में लॉकडाउन लगाया जा चुका है. वहीं, भारत में कोरोना के मामले में लगातार कमी आ रही है. इसी बीच एक और राहत भरी खबर सामने आई है. अरुणाचल प्रदेश देश का पहला कोरोना मुक्त राज्य बन गया है. यहां अब एक भी एक्टिव केस नहीं बचा है.  

यह भी पढ़ेंः Covid: चीन में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामले, अब सबसे बड़े शहर में लगा Lockdown

नहीं बचा एक भी एक्टिव केस
अरुणाचल प्रदेश में कोरोना के एक भी एक्टिव केस नहीं बचा है. लोहित जिले में जिस मरीज का इलाज चल रहा थी वह भी पूरी तरह ठीक हो चुका है. अरुणाचल के राज्य निगरानी अधिकारी लोबसांग जम्पा ने बताया कि राज्य में पिछले 24 घंटे में कोविड-19 का कोई नया मामला सामने नहीं आया. राज्य में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण से अब तक 296 मौतें हो चुकी हैं. वहीं कोरोना रिकवरी रेट 99.54 फीसदी है.  

यह भी पढ़ेंः Covid: शंघाई में लगा लॉकडाउन, क्या भारत में भी आने वाली है चौथी लहर?
 
देश में लगातार घर रहे केस 
देश में कोरोना के मामलों में लगातार कमी आज रही है. स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटों में कोविड-19 के 1,270 नए मामले आए हैं, जिसके बाद देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) से अब तक संक्रमित हो चुके लोगों की संख्या बढ़कर 4,30,20,723 हो गई है. इस समय सक्रिय मरीजों (Active Case In India) की संख्या घटकर 15,859 रह गई है.  

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement