Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asaduddin Owaisi का BJP पर निशाना, कहा- क्या टोपी और मस्जिद देश के लिए खतरा हैं?

Asaduddin Owaisi ने कहा कि देश के मुसलमानों को डराया जा रहा है. उन्हें मायूस किया जा रहा है. क्या टोपी और मस्जिद देश के लिए खतरा हैं? 

Asaduddin Owaisi का BJP पर निशाना, कहा- क्या टोपी और मस्जिद देश के लिए खतरा हैं?

Image Credit- Twitter/aimim_national

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने एक बार फिर ज्ञानवापी मस्जिद विवाद को लेकर बीजेपी और आरएसएस पर जमकर निशाना साधा है. महाराष्ट्र के भिवंडी में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी और RSS मिलकर हमारी निशानी मिटाना चाहते हैं. ओवैसी ने सवाल किया कि क्या टोपी और मस्जिद देश के लिए खतरा हैं? 

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि देश के मुसलमानों को डराया जा रहा है. उन्हें मायूस किया जा रहा है. अगर ऐसा चलता रहा तो लोगों का लोकतंत्र से भरोसा उठ जाएगा. उन्होंने कहा बीजेपी दिन रात मुगल-मुगल कर रही है. क्या देश में महंगाई मुगलों की वजह से है? बेरोजगारी मुगलों की वजह से है? 

ये भी पढ़ें- Aryan Khan मामले पर बोले संजय राउत, नवाब मलिक को चुकानी पड़ी कीमत

'बीजेपी ने किया जंग-ए-एलान'
ओवैसी ने ज्ञानवापी मस्जिद, ताजमहल व कुतुब मीनार पर जारी विवाद का जिक्र करते हुए कहा कि बाबरी मस्जिद को तो हमसे पहले छीन लिया गया अब ज्ञानवापी को छीनने की कोशिश हो रही है. उन्होंने कहा कि आरएसएस मुस्लिमों के खिलाफ है और बीजेपी ने जंग-ए-एलान कर दिया है.

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान के बेटे Aaryan Khan लिख रहे हैं वेब सीरीज, जानें- क्या होगी कहानी?

शिवसेना पर भी साधा निशना
इस दौरान ओवैसी ने शिवसेना पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने AIMIM नेता और पार्टी के अध्यक्ष खालिद गुड्डू की गिरफ्तारी को गलत बताया. उन्होंने कहा कि शिवसेना और NCP सत्ता के नशे में चूर हो गई है.खालिद गुड्डू साजिश के तहत जेल में डाला गया. उन्होंने कहा कि गुड्डू का राजनीतिक करियर समाप्त करने के लिए ये सब किया गया. उन्होंने कहा कि शिवसेना का ये सत्ता का नशा ज्यादा दिन तक रहने वाला नहीं है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement