Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'घर पर बैठकर कार्टून देखें Rahul Gandhi' असम के सीएम Himanta Biswa Sarma ने क्यों कसा ये तंज

Himanta Biswa Sarma on Rahul Gandhi: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा है कि भाजपा की झारखंड में चल रही परिवर्तन यात्रा के समापन में खुद पीएम मोदी भी शामिल होंगे. उन्होंने राहुल गांधी को असम में 600 मदरसे बंद करने को लेकर भी जवाब दिया है.

Latest News
'घर पर बैठकर कार्टून देखें Rahul Gandhi' असम के सीएम Himanta Biswa Sarma ने क्यों कसा ये तंज
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Himanta Biswa Sarma on Rahul Gandhi: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए बेहद फेमस हैं. कांग्रेस सांसद व लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर हिमंत बिस्वा सरमा लगातार निशाना साधते रहते हैं. उन्होंने एक बार फिर राहुल गांधी पर करारा निशाना साधा है. झारखंड पहुंचे हिमंत ने राहुल गांधी को छोटा बच्चा बताते हुए कहा कि राहुल गांधी खुद को फैंटम समझते हैं. उन्हें घर पर बैठकर कार्टून देखना चाहिए, क्योंकि मेरा मानना है कि उनकी उम्र अब भी यही देखने की है. हिमंत ने झारखंड में भाजपा की 'परिवर्तन यात्रा' के समापन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खुद मौजूद रहने का भी ऐलान किया है. साथ ही झारखंड में भाजपा के मेनिफेस्टो को लेकर भी बात की है.

3 अक्टूबर को आएगा झारखंड में BJP Manifesto

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा को भाजपा ने झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Elections 2024) की जिम्मेदारी सौंपी हुई है. राज्य में भाजपा संगठन को पूरी तरह चुनावी मोड में ला चुके हिमंत पार्टी की परिवर्तन यात्रा को लेकर बेहद उत्साहित हैं. उन्होंने कहा,'भाजपा की झारखंड में परिवर्तन यात्रा में पूरे देश से सीनियर लीडर शामिल हुए हैं. झारखंड के लोगों ने हमारे लिए समर्थन दिखाया है. कल (बुधवार 2 अक्टूबर) यह यात्रा हजारीबाग में संपन्न होगी. समापन समारोह में खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद रहेंगे.' हिमंत ने साथ ही कहा,'हम 3 अक्टूबर को अपना मेनिफेस्टो (घोषणा पत्र) लॉन्च करेंगे. हम गठबंधन मजबूत करेंगे और फिर चुनावों में उतरेंगे.'

'कार्टून देखकर खुद को फैंटम समझने लगे हैं राहुल गांधी'

हिमंत ने राहुल गांधी पर तीखा तंज कसते हुए कहा,'राहुल गांधी ने बचपन में कोई कार्टून देखा होगा, इसलिए वे खुद को फैंटम समझने लगे हैं. वे नादान बच्चे हैं. मेरे हिसाब से उनकी उम्र अब भी कार्टून देखने की ही है. उन्हें घर पर बैठकर कार्टून देखते रहना चाहिए.' 

'देश को मुल्ला नहीं, डॉक्टर-इंजीनियर चाहिए'

इससे पहले हिमंत बिस्वा सरमा ने हरियाणा में भी चुनावी रैलियों में राहुल गांधी पर करारे तंज कसे थे. साथ ही नेता विपक्ष की तरफ से असम में 600 मदरसे बंद करने को लेकर उठाए गए सवाल का जवाब भी दिया था. उन्होंने कहा था कि कांग्रेसी 600 मदरसे बंद करने को लेकर सवाल पूछ रहे हैं तो मैं कहता हूं कि बाकी भी बंद कर दूंगा. देश को डॉक्टर-इंजीनियर चाहिए, मुल्ला नहीं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement