Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Atiq Ahmed अमर रहे' जुमे की नमाज के बाद माफिया के समर्थन में नारेबाजी, मोदी योगी पर निशाना

Atiq Ahmed को शहीद बताने वालों के खिलाफ महाराष्ट्र में बड़ी कार्रवाई हुई थी अब बिहार में अतीक के समर्थन में नारे लगे हैं. लोग जुमे की नमाज के बाद सड़कों पर उतर आए.

'Atiq Ahmed अमर रहे' जुमे की नमाज के बाद माफिया के समर्थन में नारेबाजी, मोदी योगी पर निशाना

अतीक अहमद और अशरफ अहमद.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद  की तीन बदमाशों द्वारा हत्या के बीच यूपी पुलिस पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल उठ रहे हैं. इस दौरान कुछ लोग अतीक अहमद का समर्थन भी कर रहे हैं. पहले महाराष्ट्र में कुछ लोगों ने अतीक को शहीद बताया था, वहीं अब पटना में भी अतीक के समर्थन में नारेबाजी की गई है. इस दौरान 'अतीक अहमद अमर रहे' जैसे नारे भी लगाए गए हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक पटना जंक्शन के पास मस्जिद में जुमे की नमाज अता करने के बाद जब लोग निकल रहे थे, तब वहां कुछ यूट्यूबर्स ने यूपी के अतीक अहमद और अशरफ के शूटआउट प्रकरण पर राय मांगी थी. इस दौरान ही लोग 'अतीक अहमद अमर रहे' के नारे लगाने लगे. इसके साथ ही लोगों ने 'मोदी-योगी मुर्दाबाद' के नारे लगाते हुए केंद्र और यूपी सरकार की आलोचना की.

कर्नाटक चुनाव: पीएम मोदी ने केएस ईश्वरप्पा को किया कॉल, क्या कहा कि भावुक हो गए नेता? 

अतीक के समर्थन में नारे लगाने वाले रईस गजनबी ने नाम के एक शख्स ने कहा कि सरकारी संरक्षण में अपराधियों ने अतीक अहमद और उनके भाई की हत्या कर दी और आज अलविदा की नमाज के दौरान उन लोगों ने खुदा से दुआ की कि अतीक अहमद की शहादत को कुबूल किया जाए. रईस गजनबी ने कहा कि वह अभी भी अपने बयान पर कायम है. अतीक अहमद के साथ समाजवादी पार्टी ने भी नाइंसाफी की. 

SC ने गोधरा कांड के 8 दोषियों को दी जमानत, फांसी की सजा पाने वाले 4 को लगा झटका

गौरतलब है कि गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को 15 अप्रैल को नियमित चिकित्सा जांच के लिए प्रयागराज के स्थानीय कॉल्विन अस्पताल ले जाते समय तीन बदमाशों ने हत्या कर दी थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement