Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Umesh Pal Murder Case: उमेश हत्याकांड में पुलिस ने मांगी अतीक अहमद की 14 दिन की रिमांड, वकीलों ने कोर्ट के बाहर कर दिया बवाल

Atique Ahmed और उसके भाई की आज सीजेएम कोर्ट में उमेश पाल हत्याकांड मामले में पेशी की गई है. इससे पहले अतीक अहमद लगातार अपनी बेहगुनाही की दलीलें देते हुए विक्टिम कार्ड खेलता दिखा है.

Umesh Pal Murder Case: उमेश हत्याकांड में पुलिस ने मांगी अतीक अहमद की 14 दिन की रिमांड, वकीलों ��ने कोर्ट के बाहर कर दिया बवाल

Atique Ahmed Prayagraj Court (ANI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उमेश पाल हत्याकांड केस मे साबरमती जेल से यूपी लाए गए माफिया अतीक अहमद और बरेली जेल से लाए गए उसके भाई अशरफ को यूपी पुलिस ने प्रयागराज की सीजेएम कोर्ट में पेश किया है. यूपी पुलिस ने कोर्ट से दोनों की 14 दिन की पुलिस रिमांड की मांग की है. इससे पहले पुलिस द्वारा अतीक अहमद और अशरफ को एक ही वैन से कोर्ट लाया गया था. इस दौरान अतीक अहमद को वकीलों ने गंदी गालियां तक दीं और कोर्ट परिसर के बाहर हंगामा कर दिया है.

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ के वकीलों ने सुनवाई के दौरान लंबी जिरह की. हालांकि इस दौरान अतीक की हालत काफी खराब दिखी, उसका सुनवाई के दौरान ही गला सूख गया और वह पानी मांगने लगा. यूपी पुलिस अतीक की 14 दिन की पुलिस रिमांड मांग रही है.

3 लाख का डीजल, दर्जनों पुलिसकर्मी, जानिए अतीक अहमद को लाने ले जाने में कितना खर्च कर रही यूपी सरकार 

वकीलों ने कर दिया हंगामा

उमेश पाल एक वकील थे और कोर्ट से घर जाते हुए उनकी वकालत के कपड़ों में हत्या की गई थी जिसके चलते वकीलों के मन अतीक के प्रति ज्यादा गुस्सा है. वकीलों का गुस्सा आज एक बार फिर देखने को मिला जब यूपी पुलिस अतीक को लेकर कोर्ट पहुंची तो कोर्ट के बाहर वकीलों ने बवाल कर दिया और अतीक को गंदी गालियां तक दीं. अतीक के खिलाफ कोर्ट के बाहर वकील पोस्टर लेकर पहुंचे और उन्होंने वकीलों की सुरक्षा का मुद्दा भी उठाया है. 

BBC India के खिलाफ FEMA के तहत ED ने क्यों दर्ज किया केस? 5 पॉइंट्स में समझें   

कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला

रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ ही समय पहले सुनवाई पूरी हो गई है और कोर्ट ने अतीक की रिमांड को लेकर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है. जानकारी के मुताबिक कुछ देर में ही कोर्ट फैसला सुना देगी. बता दें कि कोर्ट में अतीक अहमद के खिलाफ वकीलों के गुस्से और तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाते हुए आरएएफ की तैनाती कर दी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement