Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Prophet Row: नूपुर शर्मा की जुबान काटने पर 1 करोड़ का इनाम घोषित करना वाला भीम सेना चीफ गिरफ्तार

भीम आर्मी चीफ सतपाल तंवर ने बीते कुछ दिन पहले ऐलान किया था कि जो नुपूर शर्मा की जुबान काटकर लाएगा, उसे 1 करोड़ रुपये का इनाम दिया जाएगा.

Prophet Row: नूपुर शर्मा की जुबान काटने पर 1 करोड़ का इनाम घोषित करना वाला भीम सेना चीफ गिरफ्तार

नूपुर शर्मा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पैगंबर मोहम्मद (Prophet Mohammad) मामले में बीजेपी से निष्कासित नूपूर शर्मा को धमकी देने वाला आरोपी भीम आर्मी के चीफ नवाब सतपाल तंवर (Nawab Satpal Tanwar) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने तंवर को उसके आवास से गिरफ्तार किया है. बता दें कि सतपाल तंवर ने बीते कुछ दिन पहले ऐलान किया था कि जो नुपूर शर्मा की जुबान काटकर लाएगा, उसे 1 करोड़ रुपये का इनाम दिया जाएगा.

भीम सेना के प्रमुख की गिरफ्तारी ऐसे वक्त हुई है, जब गुरुग्राम पुलिस ने उनके खिलाफ समूहों के बीच तनाव को बढ़ावा देने, उकसाने, जानबूझकर अपमान करने और आपराधिक धमकी देने जैसे कई गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया है. इस मामले में BJP यूथ विंग की अध्यक्ष सर्वप्रिया त्यागी ने सतपाल तंवर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी.

ये भी पढ़ें-  Nupur Sharma : कौन हैं नूपुर शर्मा जिनकी विवादित टिप्पणी की वजह से मचा है दुनिया भर में हंगामा

इन धाराओं में दर्ज किया गया मामला
दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि वीडियो देखकर संज्ञान लिया गया है. वीडियो में भीम आर्मी के चीफ नवाब सतपाल तंवर नूपुर शर्मा पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने और नफरत फैलाने की कोशिश कर रहा है. पुलिस ने तंवर को गुरुग्राम से गिरफ्तार किया है. उसके खिलाफ IPC की धारा 506, 509 और 153 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें- Bulldozer Action: कब और क्यों चलता है बुलडोजर, क्या हैं इससे जुड़े नियम, जानें पूरी डिटेल

नाक काटने पर 1 करोड़ का रखा था इनाम
बता दें कि कुछ दिनों पहले ज्ञानवापी मस्जिद विवाद को लेकर एक टीवी डिबेट के दौरान नूपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद को लेकर कथिथ विवादित टिप्पणी की थी. उनके इस बयान के बाद देशभर में बवाल शुरू हो गया था. जिसके बाद बीजेपी ने उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया. नूपुर शर्मा के इस बयान को लेकर भीम आर्मी चीफ नवाब सतपाल मलिक तंपर ने कुछ दिन पहले कहा था कि अगर कोई नुपूर की नाक काटकर लाएगा उसे एक करोड़ रुपये का इनाम दिया जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement