Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar: आंख से लेकर पैर तक 100 बार घोंपा चाकू, पड़ोसियों ने हत्या करके जंगल में फेंक दी युवक की लाश

Crime News: पुलिस ने नृशंस हत्या और मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए अतिरिक्त सुरक्षा बल की तैनाती की है और कई जगह रूट डायवर्जन भी किया गया है.

Bihar: आंख से लेकर पैर तक 100 बार घोंपा चाकू, पड़ोसियों ने हत्या करके जंगल में फेंक दी युवक की लाश
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: बिहार के सीतामढ़ी से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई हैं जहां एक 20 वर्षीय युवक क नृशंसता के साथ हत्या कर दी गई है. पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी हुई है. वहीं पुलिस ने बताया है कि युवक के परिजनों ने इस हत्या का शक अपने पड़ोसियों पर जताया है. जिनसे युवक की बहस हो गई थी. हत्यारों ने युवक के शरीर पर बेहरमी से चाकू घोंपकर हमला किया. मृतक के शव में करीब 100 चाकू घोंपने के निशान प्राप्त हुए हैं. इस घटना के चलते लोगों की  रूह कांप गई हैं. 

    सीतामढ़ी में हुई नृशंस हत्या में मृतक की पहचना चिंटू के तौर पर हुई है. जानकारी के मुताबिक चिंटू के चेहरे पर चाकू के गहरे निशान मिले हैं  पुलिस ने बताया है कि चिंटू मंगलवार को अपने घर पर था लेकिन अचानक गायब हो गया. वह लापता था और बुधवार को उसकी लाश स्थानीय लोगों को मिली और पुलिस को तुरंत ही इस घटना की सूचना दी गई.

    कहां होगी बारिश और कहां आएगा आंधी तूफान, जानें दिल्ली, यूपी समेत अन्य राज्यों के मौसम का हाल

    मृतक के परिजन और चिंटू के भाई ने अपने पड़ोसी रमा महतो पर हत्या का आरोप लगाया है. बताया गया है कि होली के दिन चिंटू और महतो में बहस हो गई थी.  चिंटू कबाड़ी का काम करता था और उसकी एक महीने पहले ही शादी हुई थी. बता दें कि इस हत्या ने सभी को हिलाकर रख दिया है जिसके चलते लोगों ने पुलिस प्रशासन की भी तीखी आलोचना की है. 

    योगी सरकार के एक साल पूरे होने पर मनेगा जश्न, CM से लेकर मंत्री तक जिले-जिले में जाकर करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

    गौरतलब है कि चिंटू का शव मिलने पर लोगों ने पुनौरा थाना क्षेत्र में काफी हंगामा किया है औऱ आग तक लगा दी. लोग पुलिस प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं और लचर कानून व्यवस्था को लेकर सरकार से भी खफा हैं और पुलिस को लोगों को शांत कराने के लिए काफी मशक्कत का भी सामना करना पड़ा. 

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement