Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BJD MLA ने भीड़ पर चढ़ाई कार, 20 से अधिक घायल 

कार चढ़ाने के बाद भीड़ ने विधायक से मारपीट की. उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Latest News
BJD MLA ने भीड़ पर चढ़ाई कार, 20 से अधिक घायल 

BJD MLA

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ओडिशा के खोरधा में लखीमपुर जैसी घटना सामने आई है. यहां बीजू जनता दल (बीजद) के निलंबित विधायक प्रशांत जगदेव ने कार से भीड़ को कुचल दिया. इस घटना में 20 से अधिक लोग घायल हो गए. जानकारी के अनुसार, घटना में लगभग 15 भाजपा कार्यकर्ता, एक बीजद कार्यकर्ता और 7 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. एसपी खोरधा ने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है. 

भीड़ ने किया विधायक पर हमला 
घटना के बाद खोरधा जिले के बानपुर ब्लॉक के पास चिल्का विधायक प्रशांत जगदेव पर गुस्साए स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. अध्यक्ष चुनाव को लेकर बानपुर प्रखंड कार्यालय के पास बड़ी संख्या में मौजूद आक्रोशित लोगों ने जगदेव के वाहन में भी तोड़फोड़ की. 

गंभीर हालत में भर्ती 
खबरों के मुताबिक, जगदेव अध्यक्ष चुनाव के लिए बानपुर प्रखंड के रास्ते में थे. प्रखंड कार्यालय के सामने भारी भीड़ थी यहीं जगदेव ने भीड़ पर अपना वाहन चढ़ा दिया. इस घटना में घायल सभी लोगों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जगदेव को भी गंभीर हालत में बानपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उन्हें दूसरे अस्पताल में रेफर किए जाने की संभावना है. स्थानीय लोगों ने जगदेव की गैरजिम्मेदाराना ड्राइविंग के लिए आलोचना की और उन्हें इस घटना के लिए जिम्मेदार ठहराया. 

Delhi के गोकुलपुरी इलाके की झुग्गी-बस्ती में लगी आग, 7 लोग झुलस कर मरे

कहा जा रहा है कि अध्यक्ष चुनाव के लिए लगभग 500 से 600 लोग प्रखंड कार्यालय के सामने इकट्ठे हुए थे. जगदेव ने शराब पी रखी थी और इसके नशे में उन्होंने भीड़ को देख वाहन को रफ्तार से दौड़ाने लगे. घायलों में कुछ की हालत नाजुक बनी हुई है. 

Photos: गांधी नगर की रैली में दिखा PM Modi का क्रेज, उमड़ी भारी भीड़ 

Maharashtra: होली पर दामाद को कराई जाती है गधे की सवारी, 80 साल पुरानी है परंपरा

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement