Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Blackbuck Hunt: काले हिरण के शिकारियों का कहर, SI समेत 3 पुलिसकर्मियों को उतारा मौत के घाट

मध्य प्रदेश के गुना जिले में काले हिरण के शिकारी और पुलिसकर्मियों के बीच मुठभेड़ हुई है.

Blackbuck Hunt: काले हिरण के शिकारियों का कहर, SI समेत 3 पुलिसकर्मियों को उतारा मौत के घाट

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गुना जिले में काले हिरण के शिकारियों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में 3 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई है. बदमाश काले हिरण को मारकर ले जा रहे थे तभी पुलिस मौके पर पहुंच गई. 

पुलिसकर्मियों को आते देख शिकारियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. शिकारियों की गोलीबारी में सब इंस्पेक्टर राजकुमार जाटव, आरक्षक नीरज भार्गव और संतराम की मौत हो गई है.

Honeytrap: हनी ट्रैप में फंसा Airforce का जवान, ISI से जुड़े हो सकते हैं तार!

शुक्रवार देर रात हुई इस घटना के बाद मुख्यमंत्री आवास पर सुबह 9.30 पर बड़ी बैठक बुलाई गई है. गुना में पशु तस्करों और अपराधियों का कहर बढ़ता जा रहा है.

केस की मॉनिटरिंग कर रहे हैं सीएम शिवराज

मुठभेड़ के बाद खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मॉनिटरिंग कर रहे हैं. मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि गुना में पशु तस्करों के हमले में तीन बहादुर अफसर और कर्मचारी शहीद हुए हैं. अपराधियों को छोड़ा नहीं जाएगा और सख्त एक्शन लिया जाएगा.  मुख्यमंत्री आवास पर होने वाली बैठक में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, मुख्य सचिव,डीजीपी, एडीजी और पुलिस के अन्य दिग्गज अधिकारी मौजूद रहेंगे.

ऑनलाइन Sextortion और हनीट्रैप के हो रहे हैं शिकार तो कैसे करें अपना बचाव?

बेहद नजदीक से पुलिसकर्मियों को मारी गई है गोली

शिकारियों ने पुलिसकर्मियों को बेहद नजदीक से गोली मारी है. घटनास्थल से हिरण के 4 सिर, बिना सिर के 2 हिरण और एक मोर का शव बरामद हुआ है. पुलिसकर्मी हादसे की छानबीन में जुटे हैं.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement