Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CBI ने जारी किया लुकआउट नोटिस, ट्विटर पर Manish Sisodia ने कहा- 'ये क्या नौटंकी है मोदी जी'

Delhi Excise Policy Scam: सीबीआई ने मनीष सिसोदिया समेत 13 लोगों को लुक आउट सर्कुलर जारी किया है. जिसके बाद वह देश नहीं छोड़कर नहीं जा सकते हैं.

CBI ने जारी किया लुकआउट नोटिस, ट्विटर पर Manish Sisodia ने कहा- 'ये क्या नौटंकी है मोदी जी'

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: छापेमारी के बाद अब CBI ने मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के खिलाफ एक और बड़ी कार्रवाई की है. दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया समेत 14 लोगों के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है. अब मनीष समेत इन 13 लोगों के विदेश जाने पर रोक लग गई है. इससे पहले सीबीआई की एक टीम ने मनीष सिसोदिया के घर पर छापेमारी की थी. ये छापेमारी करीब 14 घंटे तक चली. इस दौरान सीबीआई ने आबकारी नीति मामले को लेकर सिसोदिया और बाकी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था.

लुकआउट नोटिस जारी होने के बाद मनीष सिसोदिया ने पीएम मोदी का एक वीडियो ट्वीट किया, 'आपकी सारी रेड फैल हो गई, कुछ नहीं मिला, एक पैसे की हेरा फेरी नहीं मिली. अब आपने लुक आउट नोटिस जारी किया है कि मनीष सिसोदिया मिल नहीं रहा. ये क्या नौटंकी है मोदी जी? मैं खुलेआम दिल्ली में घूम रहा हूँ, बताइए कहाँ आना है? आपको मैं मिल नहीं रहा? CBI छापों के बारे में मोदी जी के इस बयान को ज़रूर सुने. अगर नहीं सुना तो आप एक बहुत बड़े सच को जानने से वंचित रह जाएंगे.'

मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी गिरफ्तारी की आशंका जताई थी.  'सत्येंद्र जैन पहले से जेल में हैं, मैं भी 3-4 दिन में गिरफ्तार हो जाऊंगा. शिक्षा और स्वास्थ्य क्षेत्र में काम रोकने की साजिश हो रही है.' सिसोदिया ने कहा कि जिस शराब नीति को लेकर विवाद किया जा रहा है, मैं कहना चाहता हूं कि यह देश की बेस्ट पॉलिसी है. इसमें कोई घोटाला नहीं हुआ है. लेकिन इसके बावजूद मुझे 3-4 दिन में गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

केजरीवाल को रोकना चाहती है बीजेपी
मनीष सिसोदिया ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी को अरविंद केजरीवाल से परेशानी है. केजरीवाल को रोकने के लिए ये सब किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल के अच्छे कामों को रोकने की कोशिश हो रही है. लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं. सिसोदिया ने कहा कि सीबीआई के ऊपर कंट्रोल किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- बिजली बिल में चाहिए छूट तो बस देनी होगी एक मिस कॉल, मनीष सिसोदिया ने किया ऐलान

2024 में केजरीवाल vs मोदी का मुकाबला
दिल्ली के डिप्टी सीएम ने कहा, 'इन लोगों को घोटाले की चिंता नहीं है; इन लोगों की चिंता अरविंद केजरीवाल हैं, जिनसे जनता प्यार करती है और जो राष्ट्रीय स्तर पर एक विकल्प के रूप में उभरे हैं. 2024 का लोकसभा चुनाव ‘आप’ बनाम भाजपा, मोदी बनाम केजरीवाल का मुकाबला होगा. बीजेपी अरविंद केजरीवाल को रोकना चाहते हैं. जिनके द्वारा शिक्षा और स्वास्थ्य क्षेत्र में किए गए काम की दुनियाभर में चर्चा हो रही है. 

ये भी पढ़ें- दिल्ली: CBI रेड पर बोले मनीष सिसोदिया, मुझे 3-4 दिन में कर लिया जाएगा गिरफ्तार

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement