Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कुली बने राहुल गांधी, सिर पर उठाया ट्रॉली बैग, जानिए कहां नजर आए कांग्रेस नेता

कांग्रेस नेता राहुल गांधी कुली के ड्रेस में नजर आ रहे हैं. उन्होंने सिर पर बोझ भी उठा रखा है. उन्होंने इस दौरान कई कुलियों से बातचीत भी की.

कुली बने राहुल गांधी, सिर पर उठाया ट्रॉली बैग, जानिए कहां नजर आए कांग्रेस नेता

आनंद विहार में कुली बने नजर आए राहुल गांधी.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ड्राइवर, ट्रैवेलर और किसान के बाद अब कुली बन गए हैं. दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर लाल रंग की कुली यूनीफॉर्म में जिसने भी राहुल गांधी को देखा, चौंक गया. राहुल गांधी के सिर पर बोझ भी है. वह मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. गुरुवार को अचानकर रेलवे स्टेशन पहुंचे राहुल गांधी ने कुलियों से मुलाकात की और उनका हौसला भी बढ़ाया. 

राहुल गांधी को इस अंदाज में जिसने भी देखा, चौंक गया. किसी को उम्मीद नहीं थी कि राहुल गांधी इस अंदाज में कभी  नजर आ सकते हैं. राहुल गांधी की ये यात्रा पहले से प्लान नहीं थी. उन्होंने अचानक रेलवे स्टेशन का दौरा किया है. कुछ लोग उनके साथ तस्वीरें खिंचवाने के लिए भी उत्साहित नजर आए.

राहुल गांधी गांधीजी ने कुली की वर्दी भी पहनी और कुछ दूरी तक अपने सिर पर एक सूटकेस भी रखा. वह चलते-फिरते लोगों से बात करते नजर आए. कांग्रेस नेता ने कुलियों से उनके जीवन और संघर्ष के बारे में भी बातचीत की. 

इसे भी पढ़ें- स्कूल-कॉलेज, दफ्तर और सड़क, नोएडा में क्या-क्या है बंद, घर से निकलने से पहले जानें सबकुछ

राहुल गांधी इन दिनों सार्वजनिक जगहों पर जमकर घूम रहे हैं. भारत जोड़ो यात्रा निकालने के बाद से, राहुल गांधी 2024 के महत्वपूर्ण लोकसभा चुनाव से पहले आम जनता तक पहुंचने के लिए वह अलग-अलग जगहों पर लोगों से मिल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- ट्रेड शो में जाना है पर ट्रैफिक से हैं परेशान, अपनाएं ये रास्ते, पढ़ें एडवाइजरी

इससे पहले अगस्त में, एक सब्जी विक्रेता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद गांधी ने दिल्ली की आजादपुर मंडी का दौरा किया था. इसके बाद राहुल गांधी ने सब्जी और फल विक्रेताओं से बातचीत की और सब्जियों की आसमान छूती कीमतों पर चर्चा की. इससे पहले राहुल गांधी ने हरियाणा के सोनीपत में किसानों से मुलाकात की थी. हरियाणा दौरे के दौरान उन्होंने न सिर्फ बीज बोए बल्कि ट्रैक्टर भी चलाया. राहुल गांधी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement