Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'झारखंड़ में BJP का ऑपरेशन लोटस बेनकाब...' विधायकों के पास से कैश मिलने पर बोली कांग्रेस

पश्चिम बंगाल में झारखंड़ के तीन कांग्रेस विधायकों को भारी मात्रा में नकदी के साथ पकड़े जाने पर जयराम रमेश ने आरोप लगाया कि बीजेपी का 'ऑपरेशन लोटस' बेनकाब हो गया.

'झारखंड़ में BJP का ऑपरेशन लोटस बेनकाब...' विधायकों के पास से कैश मिलने पर बोली कांग्रेस

कांग्रेस नेता जयराम रमेश

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पश्चिंम बंगाल के हावड़ा जिले में शनिवार रात झारखंड़ के तीन कांग्रेस विधायकों (Congress MLA) को भारी मात्रा में नकदी के साथ गिरफ्तार किए जाने के बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. राजेश ठाकुर ने दावा किया कि भारी मात्रा में यह नकदी हेमंत सोरेन सरकार को गिराने की बीजेपी की साजिश थी. उन्होंने कहा कि झारखंड़ में भी महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश की तरह खरीद-फरोख्त कर सरकार को अस्थिर करने की कोशिश की जा रही है.

वहीं, कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने ट्विट करते हुए लिखा, 'झारखंड में बीजेपी का 'ऑपरेशन लोटस' शनिवार रात हावड़ा में बेनकाब हो गया. दिल्ली में 'हम दो' का प्लान झारखंड़ में वही करने का था, जो उन्होंने महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस की जोड़ी से करवाया.'

ED Raid: संजय राउत पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार! शिवसेना नेता बोले- मर जाऊंगा, नहीं करूंगा समर्पण

TMC ने किया कांग्रेस के बयान का समर्थन
कांग्रेस का बयान का टीएमसी ने भी समर्थन किया है. टीएमसी ने ट्वीट किया, 'विधायकों की खरीद-फरोख्त और झारखंड सरकार को गिराने की अफवाहों के बीच कांग्रेस के तीन विधायकों को बंगाल से भारी मात्रा में नकदी के साथ गिरफ्तार किया गया है. इस धन का स्रोत क्या है? क्या कोई केद्रीय एजेंसी इस पर स्वत: संज्ञान लेगी? या नियम चुनिंदा लोगों पर ही लागू होते हैं?'

बंगाल में गिरफ्तार किए गए कांग्रेस के 3 विधायक
गौरतलब है कि शनिवार रात पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में झारखंड़ के जामताड़ा से विधायक इरफान अंसारी, कोलेबिरा से विधायक नमन बिक्सल और खिजरी से राजेश कच्छप को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. पुलिस ने उनकी कार से भारी मात्रा में नकदी बरामद की थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement