Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi: जहांगीरपुरी में साइकिल को लेकर 2 परिवारों में विवाद, एक की मौत, 3 घायल

पुलिस ने बताया, 'जांच के दौरान यह पाया गया कि 2 नाबालिग लड़कों के बीच झगड़ा हुआ था क्योंकि उनमें से एक के साइकिल ने गलती से दूसरे को टक्कर मार दी थी.'

Delhi: जहांगीरपुरी में साइकिल को लेकर 2 परिवारों में विवाद, एक की मौत, 3 घायल

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली (Delhi) से सोमवार को एक सनसनीखेज खबर सामने आई. यहां जहांगीरपुरी इलाके में 2 परिवारों के बीच हुए हिंसक झगड़े में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उसके परिवार के तीन सदस्य घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस ने कहा कि उन्होंने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसकी पहचान 32 साल मोहम्मद रुताज के रूप में हुई है. इसके अलावा एक अन्य आरोपी मोहम्मद रसाक उर्फ मुखिया घटना के बाद फरार हो गया. डीसीपी उषा रंगनानी ने बताया कि रात करीब 10.45 बजे जहांगीरपुरी थाने में ई-ब्लॉक में झगड़े के संबंध में एक पीसीआर कॉल गुरुवार को प्राप्त हुई. पुलिस मौके पर पहुंची तो चार घायलों को देखा. चारों को बाबू जगजीवन राम मेमोरियल अस्पताल ले जाया गया जहां जहांगीरपुरी निवासी 42 वर्षिय अब्दुल मुतालीफ की चाकू लगने से मौत हो गई, जबकि अन्य 3 को मामूली चोटें आई थीं.

ये भी पढ़ें: Agnipath Scheme protest: बिहार में डिप्टी CM रेणु देवी के घर पर पथराव, गाड़ियां तोड़ी

साइकिल टकराने को लेकर हुआ था विवाद
डीसीपी ने कहा, "जांच के दौरान यह पाया गया कि दो नाबालिग लड़कों के बीच झगड़ा हुआ था क्योंकि उनमें से एक के साइकिल ने गलती से दूसरे को टक्कर मार दी थी. उनके परिवारों ने हस्तक्षेप किया और झगड़ा बढ़ गया." झगड़े के दौरान मुखिया उर्फ मोहम्मद रसाक उसका भाई मोहम्मद रुतज और 2-3 अन्य लोग एक तरफ शहीदा खातून, अब्दुल मुतालिफ, अब्दुल वाहिद को टक्कर मार रहे थे.

ये भी पढ़ें: Agnipath Scheme Protest LIVE: 'अग्निपथ' राज्यों में फैली आग, बिहार में 4 ट्रेनें फूंकी

पुलिस ने एक आरोपी किया गिरफ्तार
अधिकारी ने कहा, "रुताज ने मुतालिफ के सीने पर वार किया जिसकी बाद में मौत हो गई. शाहिदा, उसकी बहन शबनम और उसके भाई अब्दुल वाहिद को मामूली चोटें आईं." पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 302, 323 व 34 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी मो. रुताज को गिरफ्तार कर लिया.अधिकारी ने कहा कि रस्साक फरार है और उसे पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। इसमें कोई सांप्रदायिक कोण शामिल नहीं था क्योंकि दोनों पार्टियां एक ही समुदाय के थे और पड़ोसी हैं. पुलिस ने क्षेत्र में पथराव या सांप्रदायिक तनाव की किसी भी रिपोर्ट से इनकार किया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement