Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jaisalmer: चलती बस में आया करंट, 3 यात्रियों की मौके पर मौत, कई गंभीर

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनकी हालत गंभीर बनी हुई है. 

Jaisalmer: चलती बस में आया करंट, 3 यात्रियों की मौके पर मौत, कई गंभीर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः जैसलमेर (Jaisalmer) में बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है. चलती बस में करंट (current) आने से तीन यात्रियों की मौत हो गई. घटना में आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि बिजली के तार काफी नीचा होने के कारण बस इसकी चपेट में आ गई. हादसा जैसलमेर से 17 किमी दूर पोलजी की डेहरी गांव के पास हुआ. यात्री लोक देवता के मेले में गए थे. सभी यात्री खिया व खुईयाला गांव के बताए जा रहे हैं. घायलों को इलाज के लिए राजकीय जवाहर चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. 

यह भी पढ़ेंः क्या विपक्षी पार्टी भी नहीं रह पाएगी Congress? कई राज्यों में हार के बाद अब राज्यसभा में भी बुरा हाल

छत पर बैठे यात्री आए चपेट में
बस की छत पर बैछे यात्री इस हादसे का शिकार हो गए. छत पर बैठे यात्री तारों के संपर्क में आए. इससे पूरी बस में करंट फैल गया. हादसे की सूचना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. घायलों का जैसलमेर जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. सीएम अशोक गहलोत ने हादसे पर दुख जताया है. हादसे के बाद घटनास्थल पर बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गये. हादसे के शिकार हुये लोग संत सदाराम के मेले में शामिल होकर वापस लौट रहे थे. इस दौरान ये हादसा हो गया.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement