Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Breaking News: दिल्ली के जामिया नगर में सिलेंडर ब्लास्ट, 13 लोग घायल

Cylinder Blast in Delhi: दिल्ली के जामिया नगर में सिलेंडर ब्लास्ट हुआ है. इस ब्लास्ट में 13 लोगों के घायल होने की खबर है.

Breaking News: दिल्ली के जामिया नगर में सिलेंडर ब्लास्ट, 13 लोग घायल

Cylinder Blast in Delhi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राजधानी नई दिल्ली के जामिया नगर इलाके में एक रेस्टोरेंट में सिलेंडर में आग लगने की वजह से धमाका हुआ है. इस धमाके में 13 लोग घायल बताए जा रहे हैं. घटना की जानकारी के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

पंजाबी बाग के एक रेस्टोरेंट में भी लगी आग
पश्चिमी दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में भी गुरुवार को एक रेस्टोरेंट और-बार में भीषण आग लग गई. दिल्ली अग्निशमन सेवा विभाग के अधिकारियों के मुताबिक, आग के कारण अब तक किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है.

पुलिस के मुताबिक, जिस रेस्टोरेंट में आग लगी वह चार मंजिल का है. इसमें कार पार्किंग की सुविधा भी है. पुलिस के अनुसार, आग शॉर्ट सर्किट होने के कारण लगी और पूरे रेस्टोरेंट में फैल गई.

पढ़ें- AAP ने दिया कांग्रेस को बड़ा झटका! बड़े नेता ने थामा केजरीवाल का 'हाथ'

दिल्ली अग्निशमन सेवा विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा, "हमें दोपहर करीब एक बजकर 35 मिनट पर पंजाबी बाग में क्लब रोड पर ट्रॉय लाउंज एवं बार में आग लगने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही दमकल की तीन गाड़ियों को मौके पर भेजा गया."

पढ़ें- क्या अब Muslim Community भी करेगी बीजेपी को वोट?

अतुल गर्ग के मुताबिक, आग भीषण होने के कारण बाद में दमकल की नौ और गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, "मौके पर दमकल की कुल 12 गाड़ियां भेजी गईं और आग पर काबू पा लिया गया. आग लगने के वक्त कथित तौर पर इमारत के अंदर कोई नहीं था. इसकी विस्तृत जांच जारी है."

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement