Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पेट्रोल डालकर पत्नी को जलाने वाले शख्स को DCW अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने मारा थप्पड़

DCW Swati Maliwal: घरेलू हिंसा के एक आरोपी को गिरफ्तार करवाने पहुंची स्वाति मालीवाल ने गुस्से में उस शख्स को थप्पड़ जड़ दिया.

पेट्रोल डालकर पत्नी को जलाने वाले शख्स को DCW अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने मारा थप्पड़

स्वाति मालीवाल ने आरोपी को कराया गिरफ्तार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को पेट्रोल डालकर जला दिया था. इसके बाद वह अपनी पत्नी को धमका भी रहा था. एफआईआर दर्ज किए जाने के बाद भी यूपी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया. घटना की जानकारी मिलने के बाद दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने आरोपी को दिल्ली पुलिस को सौंप दिया. इस दौरान स्वाति मालीवाल ने आरोपी को थप्पड़ भी जड़ दिया.  पढ़ें चौधरी परवेज अहमद की रिपोर्ट...

आरोप है कि इस शख्स ने अपनी पत्नी को पेट्रोल से 90% जलाने के बाद, सफदरजंग अस्पताल में अपनी पत्नी को बयान न देने के लिए धमकाता था. एफआईआर दर्ज करवाए जाने के बावजूद पुलिस इस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रही थी. 

यह भी पढ़ें- Arvind Kejriwal बोले- दिल्ली की तरह पंजाब को कृषि क्षेत्र में ‘मॉडल’ के तौर पर करेंगे पेश

90 प्रतिशत जल गई है महिला
स्वाति मालीवाल को इस मामले की जानकारी मिली तो वह दिल्ली पुलिस की टीम लेकर पहुंच गईं. इस दौरान स्वाति इतने गुस्से में थीं कि उन्होंने पीड़ित महिला के पति को डांटते हुए एक थप्पड़ भी मार दिया. बता दें कि करीब 90 प्रतिशत जली महिला को इलाज के लिए सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें- मस्जिदों से उतारे गए लाउडस्पीकरों का क्या कर रही यूपी सरकार? Yogi Adityanath ने बताया

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के अनुसार पीड़ित महिला ने उनको बताया कि चार दिन पहले उसके पति ने पेट्रोल डालकर उसे जला दिया. दरअसल, उसका पति दूसरी शादी करना चाह रहा था. यूपी पुलिस ने इस मामले में FIR तो दर्ज की, लेकिन अब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया. स्वाति मालीवाल ने रविवार को अस्पताल जाकर पीड़ित महिला से बातचीत की. इस दौरान उन्हें मालूम हुआ कि महिला का पति अस्पताल में ही है और वह अपनी पत्नी को बयान न देने का दबाव बना रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement