Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली में 16 साल लड़की ने महिला को मारी गोली, पीड़िता के बेटे पर लगाया था रेप का आरोप

Delhi News: दिल्ली पुलिस के मुताबिक, आरोपी लड़री ने 2021 में महिला के 25 साल के बेटे पर रेप का आरोप लगाया था और वह शख्स फिलहाल जेल में है.

दिल्ली में 16 साल लड़की ने महिला को मारी गोली, पीड़िता के बेटे पर लगाया था रेप का आरोप

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली में क्राइम की घटनाएं थम नहीं रही हैं. कंझावला में अंजलि की हत्या का मामला अभी थमा नहीं था कि एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है. भजनपुरा इलाके में एक 16 साल की युवती ने 50 वर्षीय एक महिला को गोली मार दी. गंभीर हालत में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत खतरे से बाहर बताई है. आरोपी लड़की को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, नाबालिग ने 2021 में महिला के 25 साल के बेटे पर रेप का आरोप लगाया था और वह शख्स फिलहाल जेल में है. डीसीपी (पूर्वोत्तर) संजय कुमार ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम को शनिवार करीब 5:30 बजे शिकायत मिली कि भजनपुरा के घोंडा इलाके में गोली चली है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला एक नाबालिग ने 50 वर्षीय महिला को गोली मारी है और स्थानीय लोग घायल महिला को अस्पताल लेकर गए हैं.

ये भी पढ़ें- Joshimath Sinking: जोशीमठ में जमीन धंसने से डर का माहौल, राष्ट्रीय आपदा घोषित करने की मांग 

इसके बाद पुलिस अस्पताल पहुंची और जांच की तो पता चला पीड़ित महिला अपने घर में ग्राउंड फ्लोर पर किराना की दुकान चलाती है. शनिवार शाम को वह अपनी दुकान पर बैठी थी तभी युवती उसके पास आई और गोली मारकर मौके से फरार हो गई. हालांकि, बाद में पुलिस ने आरोपी नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया. लड़की के पास से वारदात में इस्तेमाल पिस्टल भी बरामद कर ली गई है.

ये भी पढ़ें- Auto Driver की बेटी बनी इस प्रदेश की पहली अग्निवीर, कैंसर से पीड़ित पिता का कराएगी इलाज

2 साल पहले लगाया था रेप का आरोप
पुलिस के मुताबिक, जांच में पता चला है कि नाबालिग लड़की ने 2021 में महिला के 25 वर्षीय बेटे पर रेप का आरोप लगाया था. शख्स के खिलाफ 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था. फिलहाल वह जेल में बंद है. डीसीपी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. लड़की का हमला करने का मकसद क्या था. इसके बारे में जांच की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement