Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Crime News: सरेआम चाकुओं से गोदा, फिर गोली मारी, दिल्ली में चार लड़कों ने CCTV के सामने की सनसनीखेज वारदात

Delhi News: दिल्ली में यह जघन्य वारदात गणतंत्र दिवस पर हाई अलर्ट सिक्योरिटी के बीच में शास्त्री पार्क इलाके में अंजाम दी गई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी तलाश रही है.

Latest News
Delhi Crime News: सरेआम चाकुओं से गोदा, फिर गोली मारी, दिल्ली में चार लड़कों ने CCTV के सामने ��की सनसनीखेज वारदात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: North East Delhi Murder Case- दिल्ली में गणतंत्र दिवस पर हाई अलर्ट सिक्योरिटी के बीच भी एक जघन्य घटना को अंजाम दिया गया है. उत्तर पूर्वी दिल्ली के शास्त्रीपार्क इलाके में गणतंत्र दिवस की देर रात चार लड़कों ने एक 25 साल के युवक पर जानलेवा हमला कर दिया. चारों लड़कों ने पहले उस युवक को चाकुओं से गोद दिया. इसके बाद उसके दोनों पैरों में गोली मार दी और फरार हो गए. यह पूरी घटना CCTV कैमरे के सामने अंजाम दी गई है, जिसमें यह दहलाने वाली वारदात रिकॉर्ड हो गई है. घायल युवक का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में ले ली है और उसके आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस का मानना है कि यह पूरी घटना किसी पुरानी रंजिश के कारण अंजाम दी गई है.

एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल में रेफर हो रहा घायल

ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, घायल युवक की हालत बेहद गंभीर है. उसके दोनों घुटने बेहद घायल हैं. उसे पहले JPC अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां से हालत गंभीर देखकर उसे GTB अस्पताल रेफर कर दिया गया. वहां से भी उसे RML अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. फिलहाल उसे अंडर ऑब्जर्वेशन रखा गया है.

पीड़ित के दोस्त ही बताए जा रहे हैं आरोपी

Zee News की रिपोर्ट के मुताबिक, यह जघन्य घटना शास्त्री पार्क पुलिस थाना एरिया में बुलंद मस्जिद के पास हुई है. घायल का नाम समीर है. आरोपियों की पहचान बिलाल, सऊद, फिरोज और सलीम के तौर पर की गई है, जो बुलंद मस्जिद इलाके के ही रहने वाले हैं. पुलिस जांच में यह भी सामने आया है कि घायल और आरोपी आपस में पुराने दोस्त रहे हैं. इसी कारण पुलिस मान रही है कि किसी बात पर इन दोस्तों में रंजिश होने के कारण यह घटना अंजाम दी गई है. घायल समीर ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि बिलाल, सऊद, फिरोज और सलीम ने किसी बात को लेकर उस पर चाकू से हमला किया और फिर उसे बिलाल ने गोली मार दी. हालांकि यह भी बताया जा रहा है कि घायल और आरोपी एकसाथ बैठकर शराब पी रहे थे. उसी दौरान उनमें झगड़ा हुआ है.

क्या बताया है पुलिस ने

जिला डीसीपी जॉय टिर्की ने बताया कि शास्त्री पार्क इलाके में फायरिंग होने की सूचना पुलिस कंट्रोलरूम को फोन पर दी गई थी. पीसीआर से सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची तो गंभीर हालत में समीर अहमद पड़ा मिला. समीर के दोनों घुटनों में चोट लगी हुई है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement