Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

होली को लेकर बदल गई दिल्ली-NCR में Metro की टाइमिंग, जान लें पूरा अपडेट

होली को लेकर 18 मार्च को दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) के अलावा नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (NMRC) ने मेट्रो सर्विस के टाइम में बदलाव किया है. 

होली को लेकर बदल गई दिल्ली-NCR में Metro की टाइमिंग, जान लें पूरा अपडेट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः देशभर में शुक्रवार यानी 18 मार्च को होली (Holi) का त्योहार मनाया जाएगा. इसे लेकर दिल्ली एनसीआर में मेट्रो के समय में बदलाव किया गया है. दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) और नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (NMRC) ने होली को लेकर नया टाइम टेबल (Metro Time Table) जारी कर दिया है. अगर आपको भी होली पर मेट्रो से सफर करना है तो नई एडवाइजरी को जरूर जान लें.

दोपहर 2.30 से शुरू होगी दिल्ली मेट्रो सेवा
होली पर दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro Timing on Holi) की सेवा दोपहर ढाई बजे शुरू होगी. इस संबंध में डीएमआरसी की ओर से बयान जारी किया गया है. इसमें कहा गया है कि शुक्रवार को रैपिड मेट्रो/एयरपोर्ट लाइन समेत दिल्ली मेट्रो की सभी लाइन पर मेट्रो सेवा दोपहर ढाई बजे तक उपलब्ध नहीं होगी. 

यह भी पढ़ेंः Delhi Metro में आई तकनीकी खराबी, इन रूट पर घंटों फंसे रहे यात्री

नोएडा में 2 बजे से चलेगी मेट्रो
नोएडा मेट्रो में भी होली के दिन उसकी टाइमिंग को लेकर बदलाव किया गया है. 18 मार्च को सुबह 6 बजे से दोपहर 2 बजे तक नोएडा और ग्रेटर नोएडा के रूट पर मेट्रो सेवा बंद रहेगी. इस दौरान सभी मेट्रो स्टेशनों पर पार्किंग सर्विस भी बंद रहेगी. 

DTC की बसें भी 2 बजे तक रहेंगी बंद
होली के दिन सिर्फ मेट्रो ही नहीं बस सेवा को लेकर भी बदलाव किया गया है. दिल्ली ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन (DTC) की बसें भी दोपहर 2 बजे के बाद ही चलेंगी. दिल्ली में शाम में कुछ चुनिंदा बस रूटों पर यातायात आवश्यकता के अनुसार चालू की जाएंगी. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement