Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi-NCR Heatwave: आज से गर्मी के तेवर होंगे और तीखे, जानें कब मिलेगी लू से राहत

Delhi-NCR Weather Update: दिल्ली में न्यूनतम और अधिकतम तापमान सामान्य से 3-4 डिग्री ज्यादा बना हुआ है.

Delhi-NCR Heatwave: आज से गर्मी के तेवर होंगे और तीखे, जानें कब मिलेगी लू से राहत

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः दिल्ली एनसीआर (Delhi-NCRWeather) के लोगों को फिलहाल गर्मी के राहत मिलने के आसार नहीं है. शुक्रवार से गर्मी के तेवर और तीखे होने वाले हैं. भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के अगले तीन दिन तक लू चलने की संभावना जताई है. इस दौरान तेज गर्मी और धूप लोगों को परेशान करेगी. अधिकतम तापमान 45 डिग्री तक जा सकता है. मौसम विभाग ने शुक्रवार और शनिवार के लिए येलो और रविवार के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है.

16 मई से बदलेगा मौसम 
मौसम विभाग के अनुसार पश्चिमी विक्षोभ के कारण 16 मई से दिल्ली-एनसीआर के मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा. इस दौरान बादल छाए रहेंगे. हल्की बूंदा-बांदी की भी संभावना है. लोगों को लू से राहत मिलेगी. दिल्ली में गुरुवार को न्यूनतम तापमान सामान्य से 4 ज्यादा 29.5 और अधिकतम तापमान सामान्य से 3 ज्यादा 42.5 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड हुआ.

ये भी पढ़ेंः Gyanvapi Masjid Case: कोर्ट का आदेश- तहखाने सहित सभी स्थानों का किया जाए सर्वे

इन राज्यों में भी हीटवेव का रहेगा कहर
दिल्ली के अलावा भी कई राज्यों में हीटवेव का कहर देखने को मिलेगा. राजस्थान में 14 मई तक हीटवेव का कहर रहेगा. इसके अलावा, मध्य प्रदेश के कई इलाकों में 11 मई से ही हीटवेव पड़ने लगी है, जोकि 15 मई तक जारी रहेगी. पश्चिमी उत्तर प्रदेश में 14 और 15 मई को हीटवेव कहर बरपाने वाली है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement