Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Road Rage: दिल्ली में टैक्सी ड्राइवर ने नहीं करने दिया ओवरटेक, बाइक सवार युवकों ने चाकुओं से सरेआम गोदकर कर दी हत्या

Delhi Crime News: यह घटना दिल्ली के महरौली इलाके में हुई है, जहां बाइक पर सवार तीन युवकों ने गुरुग्राम से आ रहे टैक्सी ड्राइवर पर हमला कर दिया और उसकी हत्या कर दी.

Latest News
Delhi Road Rage: दिल्ली में टैक्सी ड्राइवर ने नहीं करने दिया ओवरटेक, बाइक सवार युवकों ने चाकुओं से �सरेआम गोदकर कर दी हत्या

Delhi Girlfriend Murder News in hindi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Delhi News- दिल्ली की सड़कों पर पुलिस की सतर्कता के तमाम दावों के बीच रोडरेज के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. राष्ट्रीय राजधानी में जहां एकतरफ नए साल की भीड़भाड़ के कारण हाई अलर्ट घोषित है, वहीं तीन युवकों ने सरेआम मामूली सी बात के लिए एक टैक्सी ड्राइवर को चाकुओं से गोदकर उसकी हत्या कर दी है. यह घटना दक्षिणी दिल्ली के महरौली इलाके में हुई है. एक बाइक पर सवार तीन युवकों ने ओवरटेक करने को लेकर टैक्सी ड्राइवर के साथ पहले झगड़ा किया और फिर उस पर चाकुओं से वार कर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

गुरुग्राम की कंपनी में काम करता था मृत ड्राइवर

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, मृत ड्राइवर का नाम मनोज कुमार है और वह संगम विहार का रहने वाला है. मनोज गुरुग्राम की एक कंपनी के लिए टैक्सी चलाता था. गुरुवार रात में उसने कंपनी के 5 कर्मचारियों को मालवीय नगर से पिक किया था और महरौली की तरफ एक अन्य कर्मचारी को लेने के लिए जा रहा था. 

जाम में रास्ता नहीं देने पर शुरू हुई बहस

महरौली इलाके में मनोज की टैक्सी ट्रैफिक जाम में फंस गई. रात में करीब 8.40 बजे एक बाइक पर सवार होकर आए तीन युवकों ने मनोज को रास्ता देने के लिए कहा. जगह कम होने के कारण मनोज ने इंकार कर दिया. इसे लेकर युवक उससे बहस करने लगे. यह बहस लड़ाई में बदल गई. तीनों युवकों में से एक ने मनोज की छाती में चाकू घोंप दिया और तीनों वहां से भाग निकले. मौके पर मौजूद लोग मनोज को तत्काल अस्पताल ले गए, लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई.

पुलिस ने CCTV कैमरे की फुटेज से की आरोपियों की पहचान

इस घटना की जानकारी मिलने पर दिल्ली पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की. वीडियो फुटेज के आधार पर पुलिस एक आरोपी की पहचान करने में सफल हो गई. यह आरोपी नाबालिग है, जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है और अन्य दो फरार आरोपियों की भी तलाश शुरू कर दी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement