Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Murder Case: मर्डर करने से पहले कहां था साहिल और क्या कर रहा था, सामने आया नया वीडियो

Sakshi Murder Case: नाबालिग साक्षी की हत्या के पहले घटनास्थल का एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है जिसमें साहिल किसी लड़के से लंबी बातचीत करता दिख रहा है.

Delhi Murder Case: मर्डर करने से पहले कहां था साहिल और क्या कर रहा था, सामने आया नया वीडियो

Delhi Murder Case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजधानी दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में हुई 16 वर्षीय नाबालिग युवती साक्षी की हत्या (Sakshi Murder Case) ने सभी को स्तब्ध कर दिया है. पुलिस ने मृतका के आरोपी साहिल को गिरफ्तार कर लिया और उसने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है. साक्षी को जान से मारते हुए साहिल की जहालत का एक सीसीटीवी वीडियो (Delhi Murder CCTV Video) भी सामने आया था जिसे देख सोशल मीडिया पर लोग काफी भड़क गए थे. वहीं कुछ लोगों के मन में यह सवाल भी था कि आखिर साक्षी की हत्या के पहले साहिल कहां था. इसको लेकर दिल्ली पुलिस ने एक और सीसीटीवी फुटेज जारी किया है जिसमें बताया गया है कि साहिल उसी हत्याकांड वाली जगह मंडरा रहा था. 

दरअसल, अब दिल्ली पुलिस ने साक्षी मर्डर केस का एक नया वीडियो जारी किया है. इस नए वीडियो में साहिल एक बार फिर उसी गली में नजर आया है जिसमें उसने साक्षी को चाकू से गोद कर मौत के घाट उतारा था. यह वीडियो साक्षी की हत्या से कुछ वक्त पहले का बताया जा रहा है. इस वीडियो की पुष्टि दिल्ली पुलिस ने ही की है. 

यह भी पढ़ें- कुनो में क्यों हो रही चीतों की मौत, वजह जानने के लिए नामीबिया जाएगी स्पेशल टीम

किसी लड़के से बातचीत कर रहा था साहिल

इस वीडियो में साक्षी की हत्या का आरोपी साहिल एक अन्य शख्स से बातचीत करता नजर आ रहा है. दूसरे लड़के के हाथ में एक मोबाइल है. इस दौरान दोनों पहले मोबाइल में कुछ देखते हैं और फिर बातचीत करते हैं. इसके बाद वहां से दूसरा लड़का निकल जाता है. वीडियो में दिख रहा है कि साहिल धीरे-धीरे गली में जाता है लेकिन इस दौरान वह बार-बार पीछे मुड़कर देखता रहता है, मानों उसे किसी बात का डर हो.

क्या साक्षी का इंतजार कर रहा था आरोपी साहिल

बता दें कि यह वही गली है ,जहां साहिल ने साक्षी की निर्मम तरीके से हत्या की थी. अहम बात यह है कि इस पूरे वीडियो में साहिल के हाथ में चाकू या कोई अन्य चीज नहीं दिख रही है. माना जा रहा है कि साहिल वहां साक्षी का इंतजार कर रहा था और जब साक्षी आ गई तो साहिल ने उसे मौत के घाट उतार दिया. साक्षी की हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. 

यह भी पढ़ें- जंतर मंतर से उठाए गए पहलवानों का बड़ा ऐलान, आज गंगा में बहाएंगे अपने मेडल, फिर करेंगे आमरण अनशन

किसी ने नहीं की साक्षी को बचाने की कोशिश

बता दें कि इस दौरान काफी लोग साहिल के आस-पास से निकलते हैं. इससे पहले जब हत्या का वीडियो सामने आया था तो उसमें भी दिखा था कि साहिल साक्षी को बेतरतीब तरीके से चाकू घोंपकर मार रहा था और पत्थरों से उसके सिर पर वार कर रहा था. इस दौरान आस-पास से गुजरने वाले किसी भी शख्स ने साक्षी को बचाने का प्रयास नहीं किया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement