Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi: कश्मीरी गेट के पास बन रही बिल्डिंग गिरी, मलबे में कई लोगों के फंसे होने की आशंका

राजधानी दिल्ली में आज एक बड़ा हादसा हुआ है. कश्मीरी गेट के पास निकोलसन रोड पर निर्माणाधीन बिल्डिंग गिरने की वजह से कई लोग मलबे के नीचे फंस गए हैं. 

Latest News
Delhi: कश्मीरी गेट के पास बन रही बिल्डिंग गिरी, मलबे में कई लोगों के फंसे होने की आशंका
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली में सोमवार को बड़ा हादसा कश्मीरी गेट के पास हुआ है. यहां निकोलसन रोड पर एक निर्माणाधीन इमारत गिर गई है और इसके मलबे में कई लोगों के फंसे होने की जानकारी आ रही है. फिलहाल एनडीआरएफ और डीडीएमए की टीम बचाव और राहत कार्य में जुटी है. अब तक 8 लोगों को निकाला जा चुका है. 

राहत और बचाव कार्य जारी है
घटनास्थल पर एक दर्जन से ज्यादा एम्बुलेंस, कई पीसीआर व दमकल की कई गाड़ियां मौजूद हैं. राहत और बचाव कार्य चल रहा है. जानकारी के अनुसार, कश्मीरी गेट के निकोलसन रोड पर निर्माणाधीन भवन 1724/25 के ढहने की खबर आज शाम आई थी. सूचना मिलते ही तुरंत आधा दर्जन दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई थीं. एनडीआरएफ और डीडीएमए की टीम भी राहत और बचाव कार्य में जुटी हैं. 

पढ़ें: Himachal में अचानक हुए दो धमाकों से हिल उठी धरती, ना ही आया भूकंप न ही हुए बम धमाके!

कश्मीरी गेट के पास हुआ हादसा
बिल्डर और मालिक का नाम गुरु चरण सिंह बताया जा रहा है. नॉर्थ जिला डीसीपी सागर सिंह कलसी के अनुसार, सोमवार शाम को एक पीसीआर कॉल पर निकोलसन रोड, कश्मीरी गेट पर एक बिल्डिंग के गिरने की सूचना मिली थी. सूचना मिलते ही एम्बुलेंस, दमकल की गाड़ियां पहुंच गई थीं. बचाव कार्य अभी चल रहा है. उन्होंने बताया कि अभी मलबे में फंसे लोगों को निकालने का काम जारी है, बाद में पूरी जांच होगी.

 

पढ़ें: The Kashmir Files: मायावती के एक सांसद ने प्रतिबंध की मांग की, दूसरा बोला- टैक्स फ्री करो

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement