Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rahul Gandhi ने बुलडोजर एक्शन को बताया संविधान पर हमला, बीजेपी को भी नसीहत

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुलडोजर से कार्रवाई पर जोरदार हमला किया है. उन्होंने इसे भारतीय संविधान पर हमला बताया है.

Latest News
Rahul Gandhi ने बुलडोजर एक्शन को बताया संविधान पर हमला, बीजेपी को भी नसीहत

राहुल गांधी का बीजेपी पर हमला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड सांसद राहुल गांधी ने बुलडोजर से कार्रवाई पर मौजूदा सरकार को घेरा है. उन्होंने ट्वीट कर इसकी निंदा करते हुए कहा है कि यह संविधान के ऊपर बुलडोजर चलाने के जैसा है. साथ ही, उन्होंने बीजेपी को नसीहत देते हुए कहा है उन्हें अपने अंदर की नफरत को मिटाना चाहिए.

'भारतीय संविधान पर बुलडोजर चलाने जैसा' 
राहुल गांधी ने ट्वीट किया, 'यह भारत के संवैधानिक मूल्यों को ढहाने जैसा है. यह गरीबों और अल्पसंख्यकों पर राज्य-प्रायोजित हमला है. बीजेपी को अपने दिल में भरे नफरत पर बुलडोजर चलाना चाहिए.' बता दें कि दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में जहां हिंसा हुई थी वहां कार्रवाई के तौर पर बुलडोजर चलाया गया था. फिलहाल सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद इसे रोक दिया गया है. 

पढ़ें: Jahangirpuri Violence: सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, जहांगीरपुरी में बुलडोजर के एक्शन पर लगाई रोक

यह है पूरा मामला 
बता दें कि एमसीडी दंगे के आरोपियों की अवैध संपत्ति ध्वस्त कर रहा था. इसके विरोध में जमीयत उलेमा ए हिंद की तरफ से वकील दुष्यंत दवे ने जहांगीरपुरी में हो रहे बुलडोजर एक्शन का मामला चीफ जस्टिस के सामने उठाया था. इस याचिका में कोर्ट के दखल की मांग की गई थी. सुप्रीम कोर्ट ने फिलहाल यथास्थिति बरकरार रखने का आदेश दिया गया है.

एमपी और यूपी में भी बुलडोजर कार्रवाई हुई है
हनुमान जयंती के दिन जहांगीरपुरी में दंगा हुआ था जिसके चलते आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के तहत उनकी अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चलाया जा रहा था. इससे पहले मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश में भी बुलडोजर कार्रवाई हो चुकी है. 

Jahangirpuri Violence के बाद बुल्डोजर का एक्शन शुरू, दो दिन तक होगी ताबड़तोड़ कार्रवाई

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement