Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

E-Rickshaw Explodes: लखनऊ में चार्जिंग के दौरान बम की तरह फटी ई-रिक्शा की बैटरी, मां-बेटे व भतीजी की मौत, दो बच्चे घायल

Lucknow News- उत्तर प्रदेश की राजधानी में हुई घटना में 3 की मौत हो चुकी है, जबकि 2 की हालत अब भी गंभीर है. विस्फोट बैटरी के ओवरचार्ज हो जाने के कारण माना जा रहा है.

E-Rickshaw Explodes: लखनऊ में चार्जिंग के दौरान बम की तरह फटी ई-रिक्शा की बैटरी, मां-बेटे व भतीजी की मौत, दो बच्चे घायल

Lucknow E-rickshaw Blast

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Uttar Pradesh News- उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में गुरुवार को चार्जिंग के दौरान ई-रिक्शा की बैटरी में विस्फोट होने से 3 लोगों की मौत हो गई है, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. बीबीडी थाना एरिया में हुई दुर्घटना के मृतकों में एक मां-बेटा हैं व एक अन्य बच्ची है. दोनों घायलों की हालत भी बेहद गंभीर है और उनका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस के मुताबिक, पहली नजर में विस्फोट का कारण ई-रिक्शा की बैटरी का ओवरचार्ज हो जाना लग रहा है. घटना की जांच जारी है.

चार्जिंग के लिए लगाई थी ई-रिक्शा

बीबीडी थाना एरिया के निवाजपुरवा जुगौर में किराये पर रहने वाला अंकित गोस्वामी ई-रिक्शा चलाता है. बुधवार देर रात अंकित ने घर लौटने के बाद ई-रिक्शा को रोजाना की तरह चार्जिंग पर लगाया था. उस दौरान घर में अंकित की पत्नी रोली (25), बेटी सिया (8), बेटा कुंज (3), 7 महीने का एक अन्य नवजात बेटा और बाराबंकी से बुधवार को ही आई भाई की बेटी रिया (9) मौजूद थे.

सुबह बाथरूम में था अंकित, तभी हुआ विस्फोट

अंकित के मुताबिक, सुबह करीब 5 बजे वह घर के बाहर बने बाथरूम में था. इसी दौरान विस्फोट की आवाज आई. वह दौड़कर अंदर आया तो बैटरी फट गई थी. धमाके की चपेट में आकर उसकी पत्नी व सभी बच्चे झुलसे हुए जमीन पर पड़े थे. अंकित उन्हें पहले सिविल अस्पताल और फिर चिनहट के निजी अस्पताल में ले गया. गुरुवार रात में इलाज के दौरान रोली, कुंज और अंकित की भतीजी रिया की मौत हो गई. उसकी बेटी सिया और दूसरे नवजात बेटे की हालत गंभीर है, जिनका इलाज चल रहा है.

धमाका इतना तेज, पूरा घर बिखर गया

स्थानीय लोगों के मुताबिक, धमाका इतना तेज था कि घर का सारा सामान दूर-दूर तक बिखर गया था. झुलसने के कारण बच्चे बुरी तरह चीख रहे थे. कमरे के सामान में आग भी लग गई थी. लोगों ने आग बुझाई और इसके बाद सभी को अस्पताल में इलाज के लिए भेजा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement