Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पंजाब: CM चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर ED की छापेमारी, अवैध खनन मामले में हो रही कार्रवाई

ईडी पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. चुनाव से पहले बड़ी कार्रवाई की जा रही है.

पंजाब: CM चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर ED की छापेमारी, अवैध खनन मामले में हो रही कार्रवाई

Punjab Chief Minister Charanjit Singh Channi.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः पंजाब में विधानसभा चुनाव से पहले ईडी ने बड़ी कार्रवाई की है. ईडी मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के भतीजे भूपिंदर सिंह हनी के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. भूपिंदर को चरणजीत सिंह चन्नी का काफी करीबी माना जाता है. जानकारी के मुताबिक ईडी की एक साथ कई ठिकानों पर छापेमारी चल रही है. पंजाब में अवैध बालू खनन का मुद्दा काफी अहम माना जाता है. खुद चरणजीत सिंह चन्नी सहित नवजोत सिंह सिद्धू और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल इस मुद्दे को कई बार उठा चुके हैं.

 जानकारी के मुताबिक गैरकानूनी सैंड माइनिंग को लेकर पंजाब में मोहाली समेत कुल 10-12 अलग-अलग जगहों पर ईडी ने रेड मारी. ईडी ने मोहाली की होमलैंड सोसाइटी पर भी छापा मारा है. यहां सीएम चन्नी के साले का मकान है. आरोप है कि भूपिंदर ने रेत खनन के ठेके हासिल करने के लिए कथित तौर पर पंजाब रियल्टर्स नाम की एक फर्म बनाई थी. ईडी को शक है कि रेत खदान के ठेके लेने में काले धन का इस्तेमाल किया गया है. 

पंजाब में 20 फरवरी को होगा मतदान
पंजाब विधान सभा चुनाव के लिए वोटिंग 20 फरवरी को होगी. पंजाब में वोटिंग पहले 14 फरवरी को होनी थी लेकिन रविदास जयंती की वजह से चुनाव आयोग ने मतदान की तारीख को आगे बढ़ा दिया है. इसके लिए कई राजनीतिक पार्टियों ने इसके लिए चुनाव आयोग को लेटर लिखा था.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement